Wednesday , 22 January 2020

एक्ट्रेस विद्या बालन अब बनेगी फॉरेस्ट अफसर

Loading...

साल 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म शकुंतला देवी के बाद एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही एक और असल घटना पर आधारित फिल्म में नज़र आएंगी। उनकी अगली फिल्म अपने दिलचस्प घटना के कारण काफी सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि विद्या बालन महाराष्ट्र की बाघिन अश्वि अय्यर पर बन रही फिल्म में एक फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभाने जा रही हैं।

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार विक्रांत मल्होत्रा महाराष्ट्र में हुई बाघिन की हत्या के कोंट्रोवर्शियल केस पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में विक्रांत मल्होत्रा विद्या बालन को साइन करने जा रहे हैं। इससे पहले भी विद्या बालन विक्रम मल्होत्रा की फिल्म कहानी में काम कर चुकी हैं।

नवंबर 2018 में महराष्ट्र की बाघिन अवनि पूरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई थी। खबर थी की महराष्ट्र के पांढरकवड़ा इलाके में एक बाघिन ने 13 इंसानो को मार डाला था। बाघिन के आदमखोर होने के कारण पूरे जिले में खौफ था। डर को बढ़ते देख बाघिन अवनि की हत्या कर दी गयी थी। मुद्दा इतना बड़ा बन गया की पूरे देश में अवनि की हत्या पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

Loading...

अवनि बाघिन की हत्या का मामला देश भर में आग की तरह फैला था। इस मुद्दे को लेकर हर क्षेत्र में चर्चा थी। ऐसे बहुचर्चित मुद्दे पर फिल्म बनना काफी दिलचस्प है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म के निर्माताओं को फॉरेस्ट अफसर के रोल के लिए दमदार अभिनय कुशलता की ज़रुरत थी, जो दर्शकों को बांध कर रख सके, शायद यही कारण है कि फिल्म में विद्या को लीड रोल दिया गया है।

विद्या बालन की अब तक की शानदार परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने उन्हें इस रोल के लिए सबसे बेहतर माना। इस साल 8 मई को रिलीज़ होने वाली विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी अभी से ही चर्चाओं में है। ये फिल्म एक बायोग्राफिकल फिल्म है जो ह्यूमन कंप्यूटर, शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन अनु मेनन द्वारा किया गया है।

फिल्म शकुंतला देवी में विद्या बालने के साथ-साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और जिशु सेन गुप्ता भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। आखिरी बार विद्या बालन साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म मिशन मंगल में नज़र आई थीं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com