Monday , 28 September 2020

उपासना सिंह ने छोड़ा ‘कॉमेडी नाइट्स’ लगाये गंभीर आरोप

Loading...

मुंबई। कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह ने कृष्णा का शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ छोड़ दिया है। उपासना ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उपासना ने गुस्से में इस शो को ‘कॉमेडी नाइट्स डेड’ तक कह दिया।

उपासना सिंह ने शो मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

उपासना सिंह ने छोड़ा 'कॉमेडी नाइट्स' लगाये गंभीर आरोप
उपासना सिंह ने छोड़ा ‘कॉमेडी नाइट्स’ लगाये गंभीर आरोप

एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने शो मेकर्स पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि ये शो छोड़ने के लिए उनके पास एक नहीं बल्कि कई कारण है। शो मेकर्स ने उन्हें धोखा दिया है। उपसना इतने गुस्से में भी थीं कि उन्होंने शो का नाम तक बदल डाला। उन्होंने कहा, “यह शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ नहीं, बल्कि ‘कॉमेडी नाइट्स डेड’ है। उन्होंने कहा कि वो अगले हफ्ते एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, जिसमें विस्तार से बताएंगी कि आखिर क्यों उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला किया है।

चार महीने में से सिर्फ दो दिन का पेमेंट मिला है

उपासना ने शो मेकर्स को कठघरे में खड़े करते हुए कहा, शो मेकर्स ने मुझे न केवल एग्रीमेंट में धोखा दिया बल्कि सही से पेमेंट भी नहीं किया। आज तक मुझे सिर्फ दो दिन का पैसा दिया गया, जबकि काम मैंने चार महीने किया। हमने आपसी सहमति से चार महीने पहले कुछ क्लॉज बनाए थे, लेकिन अब उन्होंने मुझे नए क्लॉज साइन करने को बोल दिया।”

उपासना बताती हैं, “उन्होंने मुझे कहा कि मैं हर एपिसोड में दिखाई दूंगी। मैं शो में एक महत्वपूर्ण कैरेक्टर हूं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वे मुझे हर 30 दिन में पेमेंट करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।” साथ ही उन्होंने बताया कि मेकर्स चाहते हैं कि मैं यह लिखकर दूं कि मैं कोई और कॉमेडी शो नहीं करूंगी।”

उपासना ने इस दौरान शो की क्रिएटिव टीम को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, “मैं वहां की क्रिएटिव टीम से संतुष्ट नहीं थी। मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं कॉमेडी कर रही हूं। कुछ लिखा ही नहीं होता था। मैंने डायरेक्टर को भी बताया। मैंने कहा कि यदि मैं खुद आपकी लाइन्स पर नहीं हंस पा रही हूं तो लोगों को कैसे हंसा पाउंगी।”

Loading...

उपासना ने की कपिल शर्मा की टीम की तारीफ 

उपासना की मानें तो शो में वे खुद को कम्फर्ट फील नहीं कर रही थीं। उनके मुताबिक, “मेकर्स को लगता था कि मैं अब भी कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा हूं। वे मुझे एंटी कपिल चाहते थे। उन्होंने मुझे अपनी टीम में मुझे इसलिए रखा, क्योंकि मैं कपिल के शो की प्रोमिनेंट मेंबर थी।”

उपासना आगे बताती हैं, “जब हम कपिल के शो में शूट करते थे तो पहले कई बार रिहर्सल होती थी। मीटिंग के जरिए इनपुट्स निकाले जाते थे, लेकिन ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में तो बस….”

कपिल का शो करने का कोई इरादा नहीं 

उपासना से जब पूछा गया कि कृष्णा के शो को छोड़ने के बाद क्या वे फिर से कपिल की टीम का हिस्सा बनेंगी तो उन्होंने कहा, “मैं उन्हें अप्रोच नहीं करना चाहती। मेरे पास काम की कमी नहीं है। फिलहाल, मैं ‘संतोषी मां’ कर रही हूं। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के पहले भी मेरे पास बहुत काम थे। मैं लंबे समय से इंडस्ट्री में हूं और काम कर रही हूं। मैं कपिल की टीम के साथ सोनी पर न जाने का फैसला लिया था, जो सही नहीं रहा। लेकिन 18 साल के करियर में मैंने पहली बार बैड एक्सपीरियंस (‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में) का सामना नहीं किया है।”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com