Sunday , 25 August 2019

उत्तर प्रदेश: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Loading...

उत्तर प्रदेश के जनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के बरसठी बाजार स्थित काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैक के निकट बनकट गांव के लेखपाल धीरज कुमार सिंह को एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार को दस हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। चक इंग्लिश हैदर हुसैन गांव के लेखपाल राजकुमार यादव से चक मार्ग की नपती के लिए दस हजार रुपये बतौर रिश्वत मांग रहा था। 

लेखपाल पैसा न देने पर राजकुमार को कई महीनों से परेशान कर रहा था। थक हार कर राजकुमार यादव ने वाराणसी स्थित एंटी करप्शन टीम को इस संबंध में जानकारी दी। शुक्रवार को जब काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक बरसठी के निकट राजकुमार लेखपाल धीरज को रिश्वत के पैसे दे रहे थे, तभी पहले से मौजूद भ्रष्टाचार निवारण संगठन के प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र नाथ दूबे की टीम ने दस हजार रुपए कैश के साथ लेखपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

Loading...

इसके बाद एंटी करप्शन टीम के अफसरों ने लेखपाल का केमिकल से हाथ धुलवाया गया तो उसके हाथ का रंग लाल हो गया। एंटी करप्शन टीम उसे बरसठी थाना ले आकर आई है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने में लगी हुई है। अधिकारीयों का कहना है कि लेखपाल को जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com