Friday , 23 April 2021

उत्तराखंड में 1 लाख से ज्यादा लोग हुए कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी COVID19 के चपेट में आए

Loading...

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि ‘ मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं स्वस्थ हूँ और चिकित्सकों की निगरानी में हूं। चिकित्सकों की सलाह के अनुसार मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। जो भी लोग पिछलों दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया सावधानी बरततें हुए अपनी जांच भी करवा लें।

बता दें कि हाल ही में मंत्री जोशी चंडीगढ़ से लौटे हैं। वहीं, उन्होंने गुरुवार को लोहाघाट विधायक पूरन सिंह फर्तयाल और कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल जी से भी मुलाकात की थी। इससे पहले सीएम तीरथ सिंह रावत भी संक्रमित हुए थे। वे अभी भी आइसोलेशन में हैं।

उत्तराखंड में अभी तक एक लाख से ज्यादा संक्रमित केस सामने आ चुके हैं। गुरुवार को प्रदेश में इस साल के सबसे अधिक 500 केस सामने आए थे। प्रदेश में अब तक 1719 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या कम होने से सक्रिय मरीज बढ़ रहे हैं।

Loading...

गुरुवार को सक्रिय मरीजों की संख्या 2236 पहुंच गई। प्रदेश में अब तक 95455 मरीज ठीक हो चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में संक्रमितों की ठीक होने की दर 94.59 प्रतिशत है।

केंद्र की ओर से उत्तराखंड को दो लाख वैक्सीन की खेप दी जाएगी। शुक्रवार को वैक्सीन प्रदेश में पहुंच जाएगी। करनाल स्थित वैक्सीन स्टोर से सड़क मार्ग से वैक्सीन को लाया जाएगा। प्रदेश में वैक्सीन की पर्याप्त उपलब्धता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com