Monday , 14 October 2019

उत्तरप्रदेश: 50 हजार का इनामी बदमाश उरई में हुई पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल….

Loading...

सर्विलांस टीम की मदद से सोमवार देर रात महाराज पुरा के जंगल में 50 हजार के इनामी बदमाश से स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हो गई। कई राउंड गोलियां चलीं जिसमें बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया, एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टर ने बदमाश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मुठभेड़ में पुलिस को मोटरसाइकिल, तमंचा, चार जिंदा कारतूस, तीन खाली खोखे बरामद हुए हैं।

कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव महाराजपुरा के जंगल में सोमवार देर रात स्वाट टीम प्रभारी शैलेन्द्र सिंह व कोतवाल जेपी पाल, एस आई योगेन्द्र सिंह, वलवीर सिंह, सिपाही अजय प्रताप, ललित, के साथ रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव जगम्मनपुर निवासी पचास हजार के इनामी बदमाश जितेन्द्र सिंह उर्फ़ राजा परिहार पुत्र प्रताप सिंह से मुठभेढ़ हो गई। कई राउंड गोलियां चली। बदमाश की गोली से थाने में तैनात सिपाही अजय प्रताप उर्फ फौजी के वाए हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

Loading...

वही, पुलिस की गोली बदमाश के वाए पैर में गोली लगने घायल हो गया पुलिस ने मुठभेढ़ स्थल से बदमाश को तमंचा,चार जिंदा कारतूस, तीन खोखे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डाक्टर ने बदमाश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल जेपी पाल का कहना है कि बदमाश औरैया, कानपुर, जालौन सहित डेढ़ दर्जन मुकदमें में वाछिंत चल रहा था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com