Sunday , 21 April 2019

इस लेडी हल्क मसल्स देखकर अच्छे अच्छे के होश उड़ जाएंगे…

ऐसी ही एक लड़की के बारे में हम बताने जा रहे हैं. लेकिन ये महिला अपने खूबसूरत बॉडी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इस महिला की बॉडी को देखकर लोगों के पसीने निकल आते हैं. लोगों ने इस महिला का नाम लेडी हल्क रखा है. इनके मसल्स देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. आइये आपको भी दिखा दें.


ये रोमानिया की रहने वाली अलीना पोपा हैं जिनकी उम्र 39 साल है, और इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है. अलीना का वजन 107 किलोग्राम है. ये एक बॉडी बिल्डर है. इन्होने 19 साल की उम्र से बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी. जब वह 19 साल की थी, तब वह एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करती थी. यही से उनके जीवन में बदलाव आया और उन्होंने वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी. इसी के बाद उनका ऐसा रूप हो गया है जिसे देखकर आप अच्छे अच्छा को भूल जायेंगे.

इसके बाद साल 2000 में उन्होंने पहली बार लोकल चैंपियनशिप में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया. साल 2010 में मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था और 2011 में फर्स्ट मिस ओलंपिया. अलीना IFBB Pro Women’s बॉडी बिल्डिंग में दूसरे स्थान पर रही. अलीना चोट लगने के कारण कुछ समय के लिए वेटलिफ्टिंग से बाहर रही. लेकिन अब भी ये उतनी ही चर्चा में हैं जितनी पहले हुआ करती थी

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com