Saturday , 20 April 2019

इस लड़की के पास जाकर अजगर रोज रात को करता था वो, एक दिन तो हद ही पार हो गयी….

पालतू जानवर कुछ ऐसी हरकत करने लगे जिससे आपको खतरा हो जाए तो यहां आपको थोड़ा सावधान हो जाना चाहिए। दरअसल एक महिला के साथ उसके पालतू अजगर ने कुछ ऐसी हरकत की जिससे पढ़कर आपकी आंखें रह जाएंगी खुली….

पालतू है यह अजगर
खबरों की मानें तो इस महिला को जानवरों से काफी प्‍यार है। महिला ने अपने घर पर कई कुत्‍ते और बिल्‍लियों को पाल रखा है। यही नहीं घर में वह एक अजगर को भी रखती थी और उसकी काफी देखभाल करती थी। एक दिन अचानक अजगर थोड़ा सुस्‍त रहने लगा। तो महिला को लगा शायद इसकी तबियत नहीं ठीक है क्‍योंकि अजगर ने दो-तीन दिनों से खाना भी छोड़ दिया था। ऐसे में महिला अजगर को जानवरों के डॉक्‍टर के पास ले गई । लेकिन क्‍लीनिक में उपचार के दौरान डॉक्‍टर ने एक ऐसी बात बताई जिसे सुन महिला के होश उड़ गए।

पोर्न फिल्में देखने के बाद लड़कियों का हो जाता है येे हाल… जानकर आप भी हो जायेगें पागल…

कर रहा था शिकार की तैयारी
डॉक्‍टर ने महिला को बताया कि इस अजगर की तबियत तो बिल्‍कुल ठीक है वह खुद को भूखा रखने के लिए खाना नहीं खा रहा था। क्‍योंकि वह महिला को अपना शिकार बनाना चाहता था। डॉक्‍टर का यह शक तब यकीन में बदला जब महिला ने उसे बताया कि वह रोज रात को उसके बेड पर सोता था। यह अजगर महिला के शरीर के आसपास उसे लपेटकर यह चेक करता था कि वो उसे पूरा निगल सकता है कि नहीं।

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com