Sunday , 20 September 2020

इस राज्य में हो रहा है कंडोम का विरोध

Loading...

asha-condoms_575154f954cc8एजेंसी/ मोगा : कंडोम से भला किसे आपत्ति हो सकती है, लेकिन पंजाब के मोगा शहर में तो इसका खूब विरोध हो रहा है. आशा कार्यकर्ताओं ने इसका वितरण बंद कर दिया है. बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत जागरूकता लाने के लिए स्वास्थ्यकर्मी और आशा कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को यौन रोगों के बारे में बता रहे हैं और गर्भ निरोधक गोलियां और कंडोम मुफ्त बाँट रहे हैं, लेकिन पंजाब में कंडोम के नाम को लेकर विरोध हो रहा है.

एक आशा कार्यकर्ता ने मीडिया को बताया कि मई माह में जो नई खेप आई उसमें प्रोडक्ट के नाम बदल गए. डीलक्स कंडोम का नाम अब बदलकर आशा हो गया है. लोगों ने अब इसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. लोग हमारे पास आकर कहते हैं- एक आशा देना. जबकि सरकार नए पैक को आकर्षक बता रही है. पहले इस पर उत्तेजक चित्र होते थे अब केवल कपल का चित्र है.

Loading...

आशा वर्कर्स यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष किरण दीप पंचोला ने पुष्टि कि है कि उन्होंने आशा कंडोम बाँटने से मना कर दिया है. उनकी मांग है कि कंडोम का नाम बदला जाए. इस संबंध में आशा कार्यकर्ता राष्ट्रीय हेल्थ मिशन के मैनेजिंग डायरेकटर हसन लाल से मिलेंगे.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com