Wednesday , 21 November 2018

इस फिल्म ने महज तीन दिन यानी शनिवार तक 31.46 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमाकेदार आमद के साथ बढ़त बनाए रखी है. इस फिल्म ने महज तीन दिन यानी शनिवार तक 31.46 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म बिजनेस एक्पसर्ट की मानें तो यह फिल्म रविवार तक 45 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लेगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बधाई हो’  फिल्म ने अपनी रिलीज के दिन गुरुवार को 7.29 करोड़, शुक्रवार को 11.67 करोड़ और शनिवार को 12.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. इसके साथ ही फिल्म ने शुद्ध 6 करोड़ रुपए से ज्यादा का मुनाफा कमा लिया है. बता दें कि अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी ‘बधाई हो’ फिल्म 25 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है.

तरण आदर्श ने बताया कि इंडिया के अलावा ऑस्ट्रेलिया में भी ‘बधाई हो’ बड़े नंबरों के साथ टॉप रैंकिंग में बनी हुई है. इस फिल्म में विदेशी सरजमीं पर तीन दिनों के भीतर 177, 927 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (97 लाख रुपए) कमा लिए हैं.

ऑस्ट्रेलिया में यह पहली बार नहीं है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म का जादू सिर चढ़कर बोला हो, इससे पहले भी उनकी फिल्में जैसे ‘विक्की डोनर’ (100, 955 डॉलर), ‘मेरी प्यारी बिंदु’ (35, 662 डॉलर), ‘बरेली की बर्फी’ (60, 767 डॉलर), ‘शुभ मंगल सावधान’ (65, 737 डॉलर) की कमाई कर चुकी हैं. वहीं, तीन सप्ताह पहले बड़े पर्दे पर आई ‘अंधाधुन’ भी यहां 169,616 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर कमा चुकी है.

यह फिल्‍म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़ मां (नीना गुप्ता) प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं. फिल्म में बच्चों के पिता का रोल गजराज राव प्ले कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com