Wednesday , 20 November 2019

इस दफ्तर में कर्मचारी करते है हेलमेट पहन कर काम, जानिए

Loading...

आमतौर पर अपने लोगों को चश्मा लगाकर काम करते तो देखा होगा पर क्या आपने कभी किसी को हेलमेट लगा कर काम करते देखा है? यह बात आपको अजीब तो लग रही होगी, लेकिन है बिल्कुल हकीकत. उत्तर प्रदेश के बांदा में स्थित बिजली विभाग के दफ्तर में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है. यहां काम करने सभी कर्मचारी दफ्तर के अंदर भी हेलमेट लगाकर रहते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार असल में ऐसा है कि बिजली विभाग के इस दफ्तर की छत का प्लास्टर अक्सर टूटकर गिरता रहता है. पिछले दो साल से हालात ऐसे ही हैं. यही वजह है कि यहां कर्मचारी सुरक्षा के लिहाज से हेलमेट पहन कर काम करने मजबूर हैं, ताकि अगर कोई दुर्घटना हो तो वो उससे अपने आप को सुरक्षित रखते है.

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दफ्तर में काम करने एक कर्मचारी ने बताया कि इमारत की हालत जर्जर है, वो कभी भी गिर जाएगी. वही इस बारे में कई बार संबंधित अधिकारियों को सूचना भी दी गई, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं की गयी है.
वहींमिली जानकारी केव अनुसार यह बात सामने आए है कि, कर्मचारियों की इस अनोखी तरकीब पर बिजली विभाग के मुख्य अभियंता केके भारद्वाज ने बताया कि हेलमेट पहनकर दफ्तर में काम करने की जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन इमारत का जो हिस्सा जर्जर है, उसे बदलने का काम शुरू कर चुके है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com