Friday , 22 March 2019

इस तरह की बूब्स वाली लड़कियां लेती है SEX का सबसे ज्यादा मज़ा

अक्सर मर्दो की नज़र लड़कियों के स्तन पर सबसे पहले पड़ती है। और हर पुरुष को सुडौल शरीर वाली महिलाएं पसंद होती है। अक्सर पुरुषों में ये देखा गया है कि उन्हें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाएं ही पसंद आती है। जब भी किसी लड़की या महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान महिलाओं के ब्रैस्ट पर जाता है और जिनके बड़े स्तन होते हैं उन्हें वो हॉट समझते हैं और ये मानते हैं कि इसी तरह की महिलाएं $क्स में आनंद देती हैं।

ब्रैस्ट का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है। नेचरल ब्रैस्ट ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं।

कुछ महिलाओं का ये कहना है कि उनके पार्टनर छोटे ब्रैस्ट होने के कारण उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते, जबकि छोटी ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा जल्दी उत्तेजित होती हैं और सहवास को एंजॉय करती हैं। छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है।

SEX की लत क्या वाक़ई एक बीमारी है या कुछ और, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे होश

वहीं अगर बात करें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं की तो उन्हें अधिक स्पर्श की जरूरत पड़ती है ताकि वो $क्स के दौरान एन्जॉय कर पाएं। बड़े ब्रैस्ट वाली लड़कियां $क्स को लम्बे समय तक नहीं एन्जॉय कर पाती।

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com