Tuesday , 29 September 2020

इस कम्पनी की 4G सर्विस का मजा ले सकते है सभी

Loading...

reliance-jio_5715dc942f9e6एजेंसी/ रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ने अपनी 4G सेवा को अब सभी के लिए उपलब्ध करा दिया है. अभी तक इसे सिर्फ कुछ लोग ही इस्तेमाल कर रहे थे पर अब इसे सभी इस्तेमाल कर सकते है. कम्पनी ने अपनी 4G सेवा को इनवाइट-ओनली सिस्‍टम के जरिये उपलब्ध कराया है. इस सेवा का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स के पास स्मार्टफोन होना चाहिए. कम्पनी ने जब इसे टेस्ट किया था तब एलटीई सिम और एलवायएफ स्‍मार्टफोन साथ में दिया था.

रिलायंस ने अपनी 4G सेवा को महाराष्‍ट्र, गोवा, दिल्‍ली, तेलंगाना, हरियाणा और कर्नाटक में लॉन्च किया है. इस सेवा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करने की जरूरत नही है. कम्पनी के कर्मचारी इस सेवा के लिए अपने 10 दोस्तों को इनवाइट भेज सकता है. कम्पनी के कर्मचारियों के लिए इस सेवा को दिसम्बर में ही उपलब्ध करा दिया गया था. अब वे अपने दोस्तों को भी इसके लिए इनवाइट कर सकते है.

अगर आप किसी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के कर्मचारी को जानते है तो उनका एड्रेस प्रूफ और पहचान पत्र तथा एक पासपोर्ट साइट फोटो लेकर रिलायंस डिजिटल स्‍टोर जाये. आपको वहा एलवाएएफ फोन पर अच्छा ऑफर मिलेगा. कम्पनी आपको फोन के साथ अच्छा ऑफर भी देगी.

Loading...

आपको 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड हाई स्‍पीड डाटा मिलेगा. यूजर्स और भी बहुत सी एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते है. जब आपको इनवाइट मिलेगा उसके 15 दिन तक ही आपका इसका इस्तेमाल कर सकते है. कम्पनी अपनी सिम पर 90 दिन के लिए इंटरनेशनल रोमिंग को एक्‍टीवेट नही करेगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com