पब्लिसिटी के लिए इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा और इमरान को मुँह का कैंसर बोला

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने सलमान खान को छिछोरा कहकर मजाक उड़ाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा भाईजान का मजाक उड़ा रही हैं। बता दें कि इस पाक एक्ट्रेस ने सलमान के अलावा रितिक और अन्य बड़े स्टार का मजाक उड़ाया है।

वायग्रा से ज्यादा असरदार हैं ये चीजें, यौनेच्छा को बढ़ाने के लिए हैं कारगर

पब्लिसिटी के लिए इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा और इमरान को मुँह का कैंसर बोला

ख़बरों मुताबिक, एक टीवी शो के दौरान शो की होस्ट, अभिनेत्री सबा को बॉलीवुड स्टार्स की फोटो दिखाती है। जिसमें रितिक रोशन, इमरान हाश्मी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख और सलमान खान मौजूद थे।

होस्ट, सबा को सबसे पहले रितिक की पिक्स दिखाती है और उनसे पूछती हैं कि अगर रितिक आपको शादी करने के लिए पूछते हैं तो आप क्या कहेंगी? तो सबा ने जवाब दिया, ‘मुझे दो बच्चों का बाप नहीं चाहिए। वो मेरे टाइप का नहीं है’।

बहराइच डीएम एसपी ने दिखायी हरी झण्डी

उसके बाद इमरान की फोटो दिखाते हुए सबा से पूछा कि अगर इनके साथ फिल्म करने का मौका मिले तो? सबा ने जवाब दिया कि मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए।

इसके बाद सबा को रितेश की फोटो दिखाते हुए कहा कि इनके साथ कॉमेडी फिल्म करने का मौका मिले तो आप क्या करेंगी? जवाब में कहा कि मैं पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेस हूं और अगर मुझे बॉलीवुड में किसी के साथ काम करना है तो मैं किसी ए लिस्ट स्टार के साथ ही काम करूंगी।

उसके बाद बारी आई सलमान की फोटो की। सलमान की फोटो देखते ही सबा बोलीं, ‘सल्लू भैया से डर लगता है। बहुत छिछोरे हैं आप। इनका कोई स्टाइल नहीं है। डांस भी करना नहीं आता, ये तो खुद के ही स्टेप निकाल लेते हैं।’

बता दें कि सबा जल्द ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म इसी साल मार्च 12 को रिलीज होगी। 

ऐसे में कह सकते है कि ‘सुल्तान’ को छिछोरा बोलने वाली सबा की खैर खबर वे जल्द ही लेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com