Monday , 22 October 2018

इस अभिनेत्री ने अपना सब कुछ बेच दिया उसके बाद पायी ये अपना अलग मुकाम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद के बल पर मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेसेस को काफी स्ट्रगल से होकर गुजरना पड़ता हैं। कितनी ही मुश्किलों से गुजरना पड़ता हैं। वहीं इन्हीं एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं अभिनेत्री कायनात अरोड़ा। कायनात ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। अक्षय कुमार की फिल्म में आइटम सॉन्ग करके मशहूर होने वाली एक्ट्रेस का कहना हैं। कायनात एक फिल्म में सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ आइटम सांग कर चुकी हैं। उनके करियर के शुरूआती दौर में उनके पास पैसे नहीं होते थे। कायनात को पास आने-जाने तो छोड़ो खाने तक के पैसे जुटाने के लिए न जाने क्या-क्या करना पड़ा था। कायनात ने बताया कि इसी तंगी के चलते उन्होंने अपनी सोने की चेन बेची दी थी।

काफी पैसे वाले खानदान से आती हैं। कायनात उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने छोटे से कस्बे से निकलकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया हैं। लेकिन किसी का सपोर्ट नहीं मिलने के चलते उन्हें अकेले ही सबकुछ करना पड़ा।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा का कहना हैं। कि करियर का शुरूआत दौर उनके लिए काफी मुश्किल था। उनके पास आने-जाने और खाने तक के पैसे नहीं होते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com