Monday , 28 September 2020

इस अभिनेत्री के प्रेमी ने रेप की बनाई अश्लील वीडियो

Loading...
इस अभिनेत्री के प्रेमी ने रेप की बनाई अश्लील वीडियो
इस अभिनेत्री के प्रेमी ने रेप की बनाई अश्लील वीडियो

अपने साथ हुईं अश्लील हरकतों या यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाना लड़कियों को कितना कष्टकारी होता है। यह मामला इसी बात का प्रमाण है। ग्रामीण परिवेश की बात छोड़ दें, दिल्ली जैसे महानगर में एक फेमस एक्ट्रेस और गाजियाबाद के नवाब गाजीउद्दीन की पोती को घरवालों ने इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसने अपने प्रेमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी। उसके प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। अब वो धक्के खाने को मोहताज हैंं।

 
आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि अलीसा मॉडलिंग के साथ ही साथ कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं अलीसा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘आईना’ में लीड रोल में हैं जो संभवत: अगस्त में रिलीज होने वाली है।
 
अलीसा के बारे में सबसे पहले इंडिया टुडे ने खबर चलाई। अलीसा ने अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताया। सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अलीसा खान कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं बल्कि गाजियाबाद शहर बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की पोती हैं। अलीसा ने बताया कि अब उनके दादा और पि‍ता इस दुनिया में नहीं है।
  
अलीसा खान ने बताया कि उनकी मां और भाई ने उन्हें घर से निकाल दिया है। उन्होंने बताया कि मैं बेघर हूं और सिर छिपाने के लिए कभी मंदिरों तो कभी किसी दोस्त के पास रह रही हूं। अलीसा ने उन्हें घर से बेघर करने की चौंकाने वाली वजह भी बताई है।
 
अलीसा ने बताया कि उन्हें उनके प्रेमी ने धोखा दिया और अलीसा के निजी वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिए। हालांकि मुंबई पुलिस से शिकायत के बाद वीडियो हटा लिया गया लेकिन अपने प्रेमी के खिलाफ आवाज उठाना और इस बात को मीडिया के सामने लाने से घर वाले इतने नाराज हुए कि उन्हें घर से ही बेदखल कर दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com