Wednesday , 19 December 2018

इन दिनों में भूूलकर भी ना​ करें सेक्स नही तो आप हो जायेगें बर्बाद

हर दिन सेक्स करने के ढेरों फायदे हैं। बावजूद इसके कई बार सेक्स से दूर रहने में ही दोनों पार्टनर की भलाई होती है। हम आपको बता रहे हैं उन सिचुएशन्स के बारे में जब आपको सेक्स नहीं करना चाहिए…

जब हो इंफेक्शन
अगर आपको प्राइवेट पार्ट में किसी तरह का इंफेक्शन हो गया है या फिर हाल में में आप किसी सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज STD के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं तो कुछ दिनों के लिए आपको सेक्स से दूरी बना लेनी चाहिए। इन दोनों ही स्थितियों में कॉन्डम का इस्तेमाल करने के बाद भी आप इस बात के लिए पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो सकते कि यह समस्या या इंफेक्शन दूसरे पार्टनर को नहीं होगा।

किसी तरह का दर्द हो
इसमें कोई शक नहीं कि अगर आपको सिरदर्द है या फिर स्ट्रेस की वजह से बॉडी में पेन हो रहा है तो सेक्स करने के बाद यह दर्द गायब हो जाएगा। लेकिन अगर प्राइवेट पार्ट में किसी तरह का दर्द, सूजन या खुजली हो रही हो तो अच्छा यही है कि आप सेक्स न करें।

जब पार्टनर हो अनजान
किसी अनजान शख्स के साथ डेट पर जाना मजेदार हो सकता है लेकिन उस अनजान शख्स के साथ सेक्स करना ठीक नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि न तो आप उस इंसान को अच्छी तरह से जानते हैं और ना ही सेक्स से जुड़ी उसकी पिछली जिंदगी से वाकिफ हैं।

इस के सामने वियाग्रा की गोलियां भी फेल, पुरुषों में कई गुना ज्यादा मर्दानगी बढ़ा देती है ये चीज, जानकर होश उड जायेंगे

जब प्रोटेक्शन न हो पास
अगर पार्टनर संग सेक्स का मूड बन गया है और पार्टनर को कॉन्डम इस्तेमाल करने को कहती हैं लेकिन कॉन्डम उनके पास नहीं है तो अच्छा यही होगा कि आप सेक्स न करें। अगर आप अनप्रोटेक्टेड सेक्स को लेकर कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो भलाई इसी में है कि आप सेक्स न करें।

किसी को चोट पहुंचने की आशंका हो
अगर आप किसी ऐसे शख्स को पंसद करती हैं जो शादीशुदा है या फिर किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है या फिर कोई ऐसा शख्स जो आपको लेकर बेहद सीरियस है लेकिन आप उसे बहुत ज्यादा पंसद नहीं करतीं तो ऐसी स्थिति में उस शख्स के साथ सेक्स करना सही नहीं। इसका नतीजा दोनों के लिए ही बुरा हो सकता है।

जब सेक्स का मन न हो
अगर आपका या पार्टनर का सेक्स करने का मूड नहीं है तो बिना मन के जबरन सेक्स न करें क्योंकि इसका नतीजा गुस्सा और नाराजगी होगी। पार्टनर संग सेक्स, ड्यूटी की तरह नहीं होना चाहिए और इसे सिर्फ तभी करना चाहिए जब आप दोनों इसके लिए रेडी हों।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com