Tuesday , 22 October 2019

इन तरीकों का सेक्स आपको दे सकता है दुगना मज़ा

Loading...

माना जाता है कि सेक्स में पुरुषों को महिलाओं की तुलना में ज्यादा आनंद आता है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. सेक्स का असली मजा ही तब है जब दोनों पार्टनर उसका भरपूर आनंद ले रहे हों.महिलाएं भी सेक्स में उतनी ही रूचि लेती हैं जितने की पुरुष लेते हैं.आप भी अपनी सेक्स लाइफ को और ज्यादा रोमांचक और मजेदार बनाना चाहते हैं तो इन सेक्स पोजीशन को ज़रूर ट्राई करें. इन तरीकों से अगर सेक्स किया जाये तो आपको दुगना मज़ा आ सकता है. 

* वुमन ऑन टॉप, महिलाओं की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन है. इस पोजीशन में पूरा कंट्रोल महिला के पास होता है. इसमें महिला पुरुष के ऊपर उसकी तरफ मुंह करके बैठ जाती है और फिर दोनों सेक्स करते हैं.

* दि मैजिक माउंटेन, डॉगी स्टाइल का ही एक बदला हुआ स्वरुप है. इस पोजीशन में महिला बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है और इस पोजीशन में दोनों पार्टनर आसानी से आर्गेज्म हासिल कर लेते हैं.

Loading...

* मिशनरी पोजीशन पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्रचलित सेक्स पोजीशन है. इसमें महिला पीठ के बल लेट जाती है और पुरुष सामने ऊपर की तरफ से सेक्स करते हैं. इस पोजीशन में भी जी-स्पॉट को टच कर पाना काफी आसान होता है.

* Reverse cowgirl लड़कियों को आसानी से आर्गेज्म दिलाने के लिए यह सबसे असरदार सेक्स पोजीशन है. इसमें लड़की दूसरी तरह मुंह करके आप के ऊपर बैठ जाती है और फिर सेक्स करते हैं. इस पोजीशन में दोनों को भरपूर मजा मिलता है.

* स्पूनिंग एक ऐसा सेक्स पोजीशन है जिसमें महिला के जी स्पॉट को टच कर पाना आसान होता है. यह बहुत ही सामान्य पोजीशन है और इसके लिए आपको किसी तरह कि मेहनत करने की कोई ज़रूरत नहीं है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com