Tuesday , 22 June 2021

इनके जैसा फैशन तो लोग भी नहीं कर सकते, सज संवरकर फैशन शो में लिया हिस्सा

Loading...

img_20161219122235-1इंडिया का सबसे बड़ा पेट्स फेस्टिवल एक मायूसी के साथ खत्म हुआ। पूरी तैयारी के बावजूद बैन्डैन पहने सबसे ज्यादा डॉगीज के एक साथ जमा होने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बन सका। अभी का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के नाम है, जहां इस तरह 764 डॉग जमा हुए थे।

Loading...
हालांकि एनिमल लवर्स के साथ फेस्ट में लगभग 2000 डॉगीज पहुंचे थे। लेकिन इनके एक साथ नहीं आ पाने से वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का मौका चूक गया। आयोजकों का कहना कि वे जल्दी ही फिर से रिकॉर्ड बनाने की कोशिश करेंगे। 
दो दिन का फेस्ट ‘पेट फेड’ NSIC ग्राउंड्स, ओखला में हुआ। इसके आखिरी दिन एक डॉग फैशन शो का भी आयोजन हुआ। इसके शो स्टॉपर के रूप में एक्टर डिनो मोरियो पहुंचे। उन्होंने एक विजिटिंग डॉग के साथ रैंप वॉक किया। इस डॉगी को ‘पेट फेड’ के फेसबुक पेज पर एक कॉन्टेस्ट के जरिए चुना गया था। 
डिनो ने कहा कि हमें बेजुबान जानवरों से प्यार में कोताही नहीं करनी चाहिए। पेट्स लवर्स के लिए ऐसा फेस्टिवल इसलिए हो रहा है ताकि उन्हें स्पेशल फील कराया जा सके। वे हर दिन पेट्स को बेशुमार प्यार देते हैं और ऐसे में उनके लिए स्पेशल फीलिंग का अहसास जरूरी है। 
लोगों ने इस फेस्टिवल का खूब मजा लिया। यहां पेट्स के लिए कई तरह के गेम्स भी थे। अपने पेट्स के साथ पहुंचे लोगों ने आर्ट गैलरी, कैट जोन, लाइव म्यूजिक इवेंट, किड्स एंड पेट्स जोन का मजा लिया। 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com