Wednesday , 18 September 2019

इंडिया-वेस्ट इंडीज सीरीज एयरटेल क्रिकेट बोनान्जा प्रेडिक्ट एंड विन कॉन्टेस्ट में गिफ्ट की बरसात, पढ़िए पूरी ख़बर

Loading...

जानिए क्या है Airtel क्रिकेट बोनान्जा?

वर्ल्ड कप में धमाकेदार सफलता के बाद अब भारत – वेस्ट इंडीज सीरीज में भी Airtel लाया है क्रिकेट बोनान्जा। अपने तरह के इस अनोखे कॉन्टेस्ट के साथ दर्शकों ने वर्ल्ड कप के सभी मैचों का जमकर मजालिया। क्योंकि इस कॉन्टेस्ट के तहत दर्शकों को हर मैच में पहले ही अंदाजा लगाना होता था कि कौन सी टीम मैच की विनर रहेगी।

मैच के नतीजे के आधार पर सही अंदाजा लगाने वाले Airtel ग्राहकों को प्वाइंट दिए जाते थे और हर मैच में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले दर्शक को ईनाम में आई फोन 8 दिया जाता था। इस कॉन्टेस्ट को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया क्योंकि इसकी वजह से दर्शकों के मैच देखने का मजा और रोमांच दोगुना हो गया।

वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेट बोनान्जा की सफलता को देखते हुए Airtel ने भारत- वेस्ट इंडीज सीरीज के दौरान क्रिकेट बोनान्जा को दोबारा लॉन्च किया है। इस बार क्रिकेट बोनान्जा और भी दिलचस्प है क्योंकि यहां दर्शकों को जीत-हार का सही अंदाजा लगाने के साथ अपने क्रिकेट के ज्ञान का भी इस्तेमाल करते हुए किसी क्रिकेट पंडित की तरह ही क्रिकेट बोनान्जा खेलना होगा।

Loading...

खेलो और जीतो

दर्शक इस कॉन्टेस्ट में भारत-वेस्ट इंडीज सीरीज के दौरान 3 अगस्त 2019 से 3 सितंबर 2019 के बीच भाग ले सकेंगे। मैच के दिन प्रेडिक्ट एंड विन गेम खेलने वाले दर्शकों में से 101 विजेताओं का चुनाव किया जाएगा। इस बार भी हर मैच में एक विजेता को आईफोन 8 दिया जाएगा और बाकी के 100 विजेताओं को 200 रुपए का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। सीरीज के दौरान जिस दिन मैच नहीं होंगे, उस दिन दर्शक क्रिकेट ट्रिविया क्विज खेल सकते हैं। इसके विजेता दर्शकों में से एक विजेता को 43 इंच का Mi टीवी ईनाममें दिया जाएगा और बाकी दर्शकों को गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा।

इसके साथ ही कॉन्टेस्ट पीरियड में 1000 या इससे ज्यादा प्वाइंट बटोरनेवाले दर्शकों के लिए सीरीज के अंत में एक लकी ड्रॉ किया जाएगा,जिसमें तीन भाग्यशाली विजेता 1 लाख तक का सोना जीत सकेंगे। यानि यहां मैच कोई भी जीते, ईनाम तो दर्शक ही पाएंगे। तो अब आप भी मैच देखिए, खेलिए और बनिए नवाब!

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com