Friday , 23 April 2021

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने मोटेरा में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Loading...

जेम्स एंडरसन दुनिया के महान गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं। हालांकि वो अब सिमित प्रारूप के क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन इंग्लैंड के लिए लगातार टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके जेम्स एंडरसन ने अब एक और खास मुकाम क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में हासिल कर लिया।

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में शुभमन गिल को डक पर आउट करने के बाद एंडरसन अब टेस्ट में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को शून्य पर आउट करने के मामले में पहले नंबर पर आ गए हैं।

टेस्ट क्रिकेट में जेम्स एंडरसन अब सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को डक पर आउट करने के मामले में पहले नंबर पर संयुक्त रूप से ग्लेन मैक्ग्रा के साथ आ गए हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को शून्य पर आउट किया।

शुभमन गिल 104वें बल्लेबाज थे जिन्हें जेम्स एंडरसन ने टेस्ट में डक पर आउट किया। एंडरसन ने शुभमन गिल को शून्य पर LBW आउट किया। वहीं टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को डक पर आउट करने के मामले में दूसरे नंबर  पर शेन वॉर्न हैं तो वहीं मुथैया मुरलीधकरन तीसरे नंबर पर हैं।

104 – जेम्स एंडरसन

Loading...

104 – ग्लेन मैक्ग्रा

102 – शेन वार्न

102 – मुथैया मुरलीधरन

83 – डेल स्टेन

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com