Saturday , 16 February 2019

आलोक वर्मा को CBI से हटाने पर CM केजरीवाल ने खोला यह राज, जानकर हो जायेंगे हैरान

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीबीआई के मुखिया आलोक वर्मा को हटाने के मामले में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र पर सीबीआई के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

आलोक वर्मा राफेल सौदे का पर्दाफाश करने वाले थे

आलोक वर्मा को सीबीआई से हटाने के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि पहले केंद्र सरकार मेरे पीछे पड़ी थी। कई बार सीबीआई मेरे पीछे लगाई गई, लेकिन कुछ नहीं मिला तो हाथ पर हाथ रखकर बैठना पड़ा। इसके बाद आलोक वर्मा राफेल सौदे का पर्दाफाश करने वाले थे, उससे पहले ही उनको सीबीआई से हटा दिया।

हम गाय के नाम पर नहीं मांगते वोट : सीएम

गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय को चारा भी नहीं देते। हम गाय के नाम पर वोट नहीं मांगते बल्कि उसकी सेवा करते हैं। मेरा मानना है कि गाय के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिये। बवाना स्थित श्री कृष्ण गोशाला के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ये बातें कहीं।

उन्होंने ने ई- रिक्शा में बैठकर गोशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान गोशाला से जुड़े लोगों ने केजरीवाल से कहा कि गोशाला की जमीन लीज पर है, इसका मालिकाना हक गोशाला को दिया जाए। साथ ही इसके समीप मेट्रो स्टेशन भी बनाया जाए। केजरीवाल ने सभी मांगों पर हर संभव मदद का भरोसा दिया।

केजरीवाल ने कहा कि गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय के लिए पैसे नहीं दे रहे। भाजपा शासित नगर निगम ने यहां की गायों के लिए पैसे नहीं दिये हैं। हमने पैसे दिये हैं। अब हम नगर निगम से भी यहां के बकाया पैसे दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के काम की चर्चा पूरी दुनिया में है।

वैसे ही, इस गोशाला को देखकर समझा जा सकता है कि गोशालाओं के लिए दिल्ली सरकार ने कितना शानदार काम किया है। इस गोशाला को देखने के बाद आपको पता लगेगा कि असल में गाय की सेवा कैसे की जाती है। ये देश की सबसे बेहतरीन गोशाला है। इसको सबसे बेहतरीन गोशाला का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

हरियाणा भी जाएंगे केजरीवाल

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा के लोगों के बुलावे पर वह अगले हफ्ते वहां की गोशालाओं को देखने जाएंगे। मंत्री गोपाल राय ने इस मौके पर कहा कि दिल्ली सरकार ने पशुओं और पक्षियों के लिए एक पॉलिसी बनाई है। अब तक इनके लिए कोई पॉलिसी नहीं थी।

उप्र-बिहार वालों को दिल्ली से भगाने की साजिश कर रही भाजपा: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को मंगोलपुरी में विकास कार्यों का शुभारंभ किया। साथ ही उन्होंने कहा कि 4.26 करोड़ की लागत से मंगोलपुरी की गलियों को पक्का कराया जाएगा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर हमला बोला।

उन्होंने आरोप लगाया कि तीस लाख वोट भाजपा ने अपनी हार के डर से कटवा दिए। जिसे हम एक माह में जुड़वा देंगे। मोदी हमारे काम को रोकते हैं, मगर हम लड़कर लोगों के काम कराने की क्षमता रखते हैं। जितनी यह बाधा डालते हैं, उतनी ही ताकत हमें जनता के काम करने के लिए मिलती है। केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों को अपनी हार साफ नजर आ रही है इसलिए ये बौखलाए हुए हैं। पहले महाराष्ट्र में यूपी-बिहार के लोगों पर हमले करवाते थे।

हमारी गोशालाएं भी देखकर जाइए: मुख्यमंत्री

स्कूल-अस्पताल के साथ-साथ हमारी गोशालाएं भी देखकर जाइए। स्कूलों-अस्पतालों में किए गए हमारे कार्यो से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन, अगर गोशालाओं में जाएंगे तो आप सबको पता चलेगा कि गायों की सेवा के लिए भी हमने कितने काम किए हैं। हरियाणा के हांसी से आए ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ये बातें कहीं।

ग्रामीणों के अनुरोध पर केजरीवाल 15 जनवरी को श्री गोशाला के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर हांसी जाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में गोशालाओं को प्रति गाय के लिए सालाना 14,400 रुपये दिया जाता है। वहीं हरियाणा से आए लोगों ने बताया कि मनोहर लाल सरकार हर गाय के लिए सालाना केवल 150 रुपये ही देती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com