Friday , 18 June 2021

आर्थिक संपन्नता के लिए लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल

Loading...

फेंगशुई के अनुसार, घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स आर्थिक दृष्टि और सुख के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानी जाती है। क्रिस्टल की 2 रॉड की विंड चाइम्स को लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम कोने में लगाना चाहिए।cristalcode_20161216_151937_16_12_2016

यह समाज में आपको लोकप्रिय बनाएगा। इस बात का ख्याल रखें कि लिविंग रूम मेलजोल बढ़ाने की जगह है। इसलिए इस उपाय को अपने बेडरूम या स्टडी रूम के लिए नहीं रखें। ऐसा माना जाता है कि इसमें निगेटिव एनर्जी को पूरी तरह से एनर्जी करने की क्षमता होती है।

यह बॉल जहां होता है वहां से नकारात्मक उर्जापूरी तरह समाप्त हो जाती है और वातावरण में पॉजिटिव एनर्जी भर जाती है.फेंगशुई के अनुसार जिनके परिवार में अक्सर वाद-विवाद होता रहताहै एवं पति-पत्नी में अनबन रहती है, उन्हें अपने बेडरूम में क्रिस्टल बॉलरखना चाहिए, लेकिन ध्यान रहे क्रिस्टल बॉल घर में रखने भर से कुछ नहीं होता है।

Loading...

क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ पाने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाना पड़ता है। जिन छात्रों का मन पढ़ाई पर केन्द्रित नहीं हो पाता हैवह अपने स्टडी रूम में क्रिस्टल बॉल रख सकते हैं। व्यापार में लाभ के लिएव्यावसायिक प्रतिष्ठान में उत्तर पश्चिम दिशा में इसे रखने से लाभ होता है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com