Wednesday , 23 June 2021

आरटीओ टीम को पहले दौड़ाया फिर चौकी में पीटा

Loading...
images-6संभागीय परिवहन विभाग की टीम को बड़ा बाईपास पर एक ओवरलोडिंग ट्रक का चालान करना महंगा पड़ गया। गुस्साए ट्रांसपोर्टर और उसके साथियों ने यात्री कर अधिकारी अनिल कुमार और उनकी टीम पर हमला बोल दिया। उन्हें दौड़ाकर चौकी में पुलिस वालों के सामने ही पीट दिया। अभद्रता करते हुए चालान बुक भी फाड़ डाली। इस मामले में ट्रांसपोर्टर गुरदीप सिंह बग्गा और उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।   

 शनिवार सुबह 11 बजे बड़े बाईपास पर यात्री कर अधिकारी अनिल कुमार टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रही थे। उनकी टीम में प्रवर्तन स्टाफ के संजय कुमार, विजेंद्र कुमार आदि भी थे। इस दौरान ट्रांसपोर्टर गुरदीप सिंह बग्गा के ट्रक संख्या यूपी 25 एटी-9270 का ओवरलोडिंग में चालान कर दिया। यात्री कर अधिकारी का कहना है कि ट्रक में साढ़े 33 टन ओवरलोड माल भरा हुआ है। गाड़ी के परमिट की डेट भी खत्म हो चुकी है। टीम को  देखकर ट्रक का ड्राइवर भाग गया। गाड़ी को सीज करने के बाद ट्रक को ट्रांसपोर्ट नगर चौकी में खड़ा करा दिया। इसके बाद टीम अन्य वाहनों की चेकिंग के लिए जाने लगी। इसी बीच गाड़ी के मालिक ट्रांसपोर्टर गुरदीप सिंह बग्गा निवासी मॉडल टाउन अपने भाई गुरप्रीत सिंह और रिश्तेदार हरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह उर्फ अंकुर के साथ कार से आए और टीम के सदस्यों को घेर लिया। आरोप है कि चारों गाली-गलौज करने लगे। अनिल कुमार और अन्य किसी तरह अपनी गाड़ी लेकर बाईपास पर निकल आए और रामपुर की तरफ चले गए। थाना इज्जतनगर की अहलादपुर चौकी में उन्होंने अपनी गाड़ी खड़ी कर ली। वहां पुलिस कर्मी मौजूद थे। ट्रांसपोर्टर उनकी कार का पीछा करते हुए चौकी में पहुंच गए। यात्री कर अधिकारी के मुताबिक चौकी में पुलिस कर्मियों के सामने की ही ट्रांसपोर्टर और उनके साथियों ने टीम के साथ गाली-गलौज करके हंगामा शुरू कर दिया। चालान बुक छीनकर फाड़ डाली। उनका कहना था कि ट्रक  का चालान करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हो गई। विरोध करने पर सिपाहियों ने कुछ कहा तो उन्हें भी बुरा भला कहा गया। तमंचा निकालकर लहराना शुरू कर दिया। इस पर चौकी के सिपाहियों से उनकी झड़पें होने लगी। सिपाहियों के विरोध और मारपीट की नौबत आने पर चारों कार लेकर वहां से भाग गए। घटना की सूचना पर एआरटीओ उदयवीर, अनिल त्रिपाठी भी चेकिंग छोड़कर मौके पर पहुंच गए। यात्री कर अधिकारी को चौकी से लेकर वह थाना इज्जतनगर पहुंचे।   

कोट
पुलिस कर्मियों के सामने संभागीय परिवहन विभाग टीम से बदसलूकी का मामला गंभीर है। यात्री कर अधिकारी की तरफ से मुकदमा दर्ज करके जांच करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com