Sunday , 25 August 2019

आपकी सेक्स ड्राइव और प्लेज़र को बेहद बढ़ा सकती है दो पोजीशन

Loading...

बेहतर सेक्स लाइफ और बेहतर ऑर्गेज्म रिलेशनशिप को खुशहाल बनाने में बेहद अहम होता है. लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सेक्स के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस कैसे दी जाती है. अगर आप अपनी सेक्स ड्राइव और सेक्सुअल प्लेज़र बढ़ाना चाहते है तो सेक्स पोजीशन को फॉलो कर सकते हैं. तो यहां जानें कौनसी सेक्स पोजीशन आपके लिए बेहतर हो सकती है. 

सीटिंग पोजीशन
इस सेक्स पॉजिशन में महिला साथी पुरुष साथी की गोद (lap) में बैठकर सेक्स (sex) करती है. महिला पार्टनर को चाहिए कि उनकी गोद में बैठकर खुद को थोड़ा सा नीचे की तरफ झुकाएं और अपने हाथ से उनके पेनिस को सहारा देकर इंटरकोर्स करने में उनकी मदद करें. 

महिला और पुरुष पार्टनर दोनों को चाहिए की एक-दूसरे को चारों और अपने पैर लपेट (wrap) लें और सेक्स करने का मजा ले सकते हैं. इस पॉजिशन में आप धीरे-धीरे आराम से सेक्स कर सकते हैं और जितना मर्जी हो उतना ब्रेक (break) ले सकते हैं. लंबे समय तक सेक्स और इंटीमेसी (intimacy) का मजा लेना चाहते हैं तो ये सेक्स पॉजिशन आपके लिए बेहतर होती है.

Loading...

सीटिंग ऑन चेयर पोजीशन
इस सेक्स पॉजिशन के दौरान आपके पुरुष साथी को कुर्सी (chair) पर आराम से बैठना होता है और आप उनकी गोद में बैठती है. महिला साथी को पुरुष साथी की ओर पीठ करके बैठना होता है तो वहीं पुरुष साथी अपने हाथ की मदद से इंटरकोर्स करता है.

यह सेक्स पॉजिशन अल्टरनेटिव डॉगी स्टाइल (Alternative Doggy Style) की तरह होती है ऐसे में आप गहराई से सेक्स करने के साथ-साथ लंबे समय तक सेक्स करने का भी आनंद ले सकते हैं. सीटिंग ऑन चेयर (sitting on chair) पॉजिशन में सेक्स करने से आप सेक्स लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com