Monday , 14 October 2019

आपकी तरक्की में इन कारणों से आती हैं बाधाएं और बढ़ता हैं दुर्भाग्य

Loading...

ऐसा अधिकतर देखने को मिल जाता हैं,कि किसी कार्य को पूर्ण करने के लिए व्यक्ति अपनी सारी ताकत लगा देता हैं। जिससे उसका कार्य सही तरह से पूर्ण हो सकते मगर बार—बार उसे हाथ केवल असफलता ही लगती हैं। जिसके कारण वह बहुत ही दुखी हो जाता हैं। फिर उसका मन कार्य में पूर्ण रूप से नहीं लग पाता हैं।

 

Loading...

वही हिंदू धर्म शास्त्रों में यह बताया गया हैं,कि जब बार—बार किसी कार्य को करने में व्यक्ति असफल होता हैं। तो इसकी एक वजह उसके घर पर मौजूद वास्तुदोश भी हो सकता हैं। आपको बता दें,कि वास्तुशास्त्रों के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति के घर में कोई वास्तुदोष हैं,तो वह व्यक्ति कभी भी सफल नहीं हो सकता हैं,ना ही उस घर में रहने वाला कोई व्यक्ति खुश रह सकता हैं। उसे हमेशा ही परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं और तरक्की में हमेशा ही कोई ना कोई बांधा आती रहती हैं। तो आज हम आपको कुछ खास वास्तु उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं,जिसे अपनाकर आप अपने जीवन में सफलता हासिल कर सकते हैं।

आपको बता दें,कि घर के अंदर कभी भी बोनसाई और कंटीले पौधे नहीं लगाने चाहिए। इससे घर का वास्तु पूरी तरह से बिगड़ जाता हैं और घर में हमेशा ही नकारात्मकता फैसली रहती हैं। वही घर के उत्तर पूर्वी दिशा में कभी भी काई भारी वस्तुएं नहीं रखनी चाहिए। इससे भी घर में नकारात्मकता का वास बना रहता हैं और जीवन में कई सारी समस्याएं उत्पन्न हो जाती हैं। कभी भी बिस्तर के नीचे जूते—चप्पल नहीं रखना चाहिए। इससे व्यक्ति को मानसिक और शरीरिक कई सारी समस्याएं उत्पन्न हो जाती हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com