Friday , 7 August 2020

आपकी जिंदगी बना देंगे गोमती चक्र के यह उपाय,

Loading...

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इंसान के जीवन में आए दिन परेशानियां आती रहती हैं. ऐसे में अगर कुछ साधारण तंत्र उपाय किए जाएं तो वह समस्याएं जल्द खत्म भी हो जाती है. जी हाँ, ज्योतिषों के मुताबिक तंत्र उपायों में अनेक चीजों का उपयोग किया जाता है. ऐसे में एक ऐसी ही चीज है गोमती चक्र. जी दरअसल इसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. आप सभी को बता दें कि गोमती चक्र कम कीमत वाला एक ऐसा पत्थर है जो गोमती नदी में मिलता है. वहीं विभिन्न तंत्र उपायों में इसका उपयोग किया जाता है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसके कुछ आसान उपाय.

उपाय –

1. जी दरअसल गोमती चक्र को अपनी तिजोरी या गल्ले में रखने से आमदनी बढ़ती है. इसी के साथ गोमती चक्र को घर के मंदिर में देवी लक्ष्मी के चरणों में रखकर उसकी पूजा करने से भी धन लाभ होता है.

2. कहते हैं अगर किसी बच्चे को बार-बार नजर लगती है तो उसके ऊपर से 11 गोमती चक्र उतार कर किसी चौराहे पर फेंक आएं और पीछे मुड़कर न देखें. इससे लाभ होता है.

Loading...

3. कहा जाता है अगर लगातार धन हानि हो रही है तो 11 गोमती चक्र पर हल्दी लगाकर, इन्हें पीले कपड़े में लपेटें और पूरे घर में घुमाकर किसी नदी में प्रवाहित कर दें. ऐसा करने से धन हानि नहीं होगी.

4. कहते हैं अगर बच्चा रात में डरकर उठ जाता है तो एक लाल कपड़े में गोमती चक्र को बांधकर ताबीज बनाएं और इस ताबीज को बच्चे के गले में पहना दें. इससे लाभ होगा.

5. अगर आपके दुश्मन बढ़ गए हों तो जितने अक्षर का शत्रु का नाम हो उतने गोमती चक्र लेकर उस पर शत्रु का नाम लिखकर सभी को जमीन में गाड़ दें तो लाभ होगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com