Saturday , 15 August 2020

आदित्य ठाकरे राहुल गांधी से मिलने के लिए उनके आवास 12 तुगलक लेन पहुंचे

Loading...

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे से बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे। आदित्य ने कांग्रेस नेता के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस) सरकार के गठन के बाद यह पहला मौका है जब आदित्य ने राहुल से मुलाकात की। ऐसे में इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी आदित्य ठाकरे ने शिवसेना के नेतृत्व में बनी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को न्योता दिया था।

बुधवार को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे राहुल गांधी से मिलने के लिए उनके आधिकारिक आवास 12 तुगलक लेन पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। यह मुलाकात औपचारिक थी। माना जा रहा है कि राहुल ने आदित्य को मंत्री बनने पर शुभकामनाएं दीं और दोनों ने राज्य एवं राष्ट्रीय राजनीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

Loading...

उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिवसेना की ओर से गांधी को आमंत्रित किया गया था। बहरहाल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए थे। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

इससे पहले कांग्रेस और शिवसेना के बीच सावरकर के मुद्दे को लेकर तल्ख टिप्पणियों का दौर देखने को मिला था। राहुल ने तो यहां तक कह दिया था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं है, इसलिए वह माफी नहीं मांगेंगे। वहीं, शिवसेना ने कहा था कि कांग्रेस नेता को अभी सावरकर को समझना पड़ेगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com