Friday , 3 April 2020

आज सीएम योगी अयोध्या में संतों से करेंगे मुलाकात… धार्मिक अनुष्ठानों में होंगे शामिल

Loading...

राममंदिर का फैसला आने व श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठन होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार आज अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। वे यहां करीब चार घंटे तक रहेंगे। इस दौरान साधु-संतों से मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री रामलला के दर्शन करने के उपरांत सुग्रीव किला व फटिक शिला आश्रम में चल रहे धार्मिक आयोजनों में भी शामिल होंगे। सीएम योगी रविवार सुबह 10:35 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। लगभग 4 घंटे 2:35 तक रामनगरी में सीएम रहेंगे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री सीएचसी व पीएसची का निरीक्षण भी कर सकते हैं। वे श्रीराम अस्पताल अयोध्या का भी निरीक्षण कर सकते हैं। रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन के साथ वह सूर्यकुंड व सरयू घाट भी जाएंगे।

Loading...

सुग्रीव किला में आयोजित साकेतवासी स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य के वैकुंठोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साथ ही फटिकशिला आश्रम में चल रहे श्रीरामनाम महायज्ञ में भी वह शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर रामनगरी के संत-धर्माचार्यों में उत्साह है।

सीएम के अयोध्या दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला सतर्क हो गया है। डीएम अनुज कुमार झा व एसएसपी आशीष तिवारी ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थलों का दौरा कर सुरक्षा का खाका खींचा।

नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने फटिक शिला आश्रम व सुग्रीव किला जाकर मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का भी जायजा लिया। वेदप्रकाश गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला के दर्शन करने के साथ कुछ संत-महंतों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com