आज शाम थम जाएगा पांचवें चरण का चुनाव प्रचार, 11 जिलों में होना है मतदान

लखनऊ: पांचवें चरण में 27 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए प्रत्याशियों का प्रचार अभियान आज शाम को थम जाएगा। इस चरण में प्रदेश के 11 जिलों की 52 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है। आपको बता दें कि इन 52 सीटों पर कुल 617 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

हुआ बड़ा खुलासा यूपी चुनाव में इस्तेमाल हुई नकली उंगलिया, मचा हडकंप

आज शाम थम जाएगा पांचवें चरण का चुनाव प्रचार, 11 जिलों में होना है मतदानप्रत्याशियों का प्रचार थम जाएगा आज

फैजाबाद, अंबेडकरनगर, सुलतानपुर, अमेठी, बलरामपुर, गोण्डा, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती और संत कबीरनगर जिले में मतदान की तारीख नजदीक होने के कारण प्रत्याशियों के साथ-साथ सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने भी इन्हीं क्षेत्रों में डेरा डाल रखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा मुखिया मायावती और सपा सरकार के मंत्री आजम खां समेत कई दिग्गजों की धुआंधार सभाएं चल रही हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी इन महारथियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकने का कार्यक्रम बना रखा है।

क्या अखिलेश सीएम बन कर लखनऊ मेट्रो की सवारी कर पाएंगे?

पांचवें चरण में सपा सरकार के मंत्रियों अवधेश प्रसाद, राममूर्ति वर्मा, गायत्री प्रसाद प्रजापति, विनोद कुमार सिंह उर्फ पण्डित सिंह, तेज नारायण पांडेय ‘पवन’, शंखलाल मांझी, यासर शाह व रामकरन आर्या की प्रतिष्ठा दांव पर है। वे खुद चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। पिछले चुनाव में इन जिलों से सपा को अच्छी बढ़त मिली थी और बसपा को नुकसान हुआ था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण अमेठी जिले की सीटों से कांग्रेस की भी प्रतिष्ठा जुड़ी हुई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com