Thursday , 20 February 2020

असदुद्दीन ओवैसी: RSS ने भारत माता का अपमान किया

Loading...

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी अक्सर बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते रहते हैं. अपने ताजा बयान में उन्होंने कहा है कि जब तिरंगे को राष्ट्रीय ध्वज घोषित किया गया तब आरएसएस ने इसे अशुभ बताया था. तेलंगाना में एक रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी पर तो निशाना साधा ही कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास पैसा बहुत है, आप लोग कांग्रेस से पैसा ले लेना लेकिन वोट मुझे देना. गौरतलब है कि तेलंगाना में नगर निकाय चुनाव होने वाले हैं.

उन्होंने कहा- मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि क्या ये सच है कि जब तिरंगा राष्ट्रीय ध्वज घोषित हुआ था तो आरएसएस ने इसे अशुभ बताया था. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो इस तथ्य का खंडन करके दिखाएं. मैं उन्हें सुबूत दिखाऊंगा.

ओवैसी ने कहा- जब हमने तिरंगा रैली की थी और एक लाख से अधिक लोगों ने इसमें हिस्सा लिया था तो कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने कहा कि ओवैसी ने इसलिए हाथ में तिरंगा लिया है क्योंकि मैं डरता हूं लेकिन सच ये है कि तिरंगा हाथ में लेने वाले लोग इस देश की मिट्टी की रक्षा करना चाहते हैं.

Loading...

आपको बता दें कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को हैदराबाद में तिरंगा मार्च निकाला था जिसमें हजारों लोग शामिल हुए. अब 26 जनवरी से पहले यहां तिरंगों का स्टॉक खत्म हो गया है.

इस बारे में दुकानदारों का कहना है कि जितना तिरंगा सालों में नहीं बिका उतने की बिक्री सिर्फ दो दिनों में हो गई. शुक्रवार को ओवैसी ने हैदराबाद में तिरंगा मार्च का नेतृत्व किया था और वह इसके माध्यम से सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे थे

विदेशी राजदूतों की हालिया जम्मू-कश्मीर यात्रा को लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर उन्होंने कश्मीर जाने का नाम भी लिया तो उन्हें हैदराबाद हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com