Friday , 18 September 2020

अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘कुछ भी कर लो मोदी आपको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे’

Loading...
अरविंद केजरीवाल ने कहा 'कुछ भी कर लो मोदी आपको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे'
अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘कुछ भी कर लो मोदी आपको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच अक्सर बयान बाजी होती रहती है। इन दिनों सीएम केजरीवाल ने एलजी को ख़त लिखकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि नहीं बन पाएंगे उपराष्ट्रपति।

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर भी निशाना

सीएम केजरीवाल ने एलजी नजीब जंग को एक तंज भरा ख़त लिखकर कहा है कि वह चाहे कुछ भी कर लें पीएम मोदी कभी उनको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे। केजरीवाल ने कहा, “छोटे भाई के रूप में मैं आपको कह रहा हूं कि आप पीएम मोदी के कहने पर कितना भी असंवैधानिक। गैर कानूनी काम कर लें, मोदी कभी आपको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे।”

केजरीवाल ने उनकी सरकार की अलग-अलग योजनाओं की हो रही जांच को लेकर भी तंज कसते हुए कहा है कि आजकल आप हर मामले की एसीबी से जांच करा रहे हैं तो कल ही एक मेडिकल कॉलेज खुला है। उसकी भी जांच एसीबी से करा लो। पीएम मोदी को भी कह दें कि रिकॉर्ड टाइम में मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के यहां सीबीआई रेड करा दें।”

Loading...

हाल ही में एसीबी ने केजरीवाल सरकार की ऐप आधारित प्रीमियम बस सेवा की जांच योजना शुरू होने से पहले ही बंद कर दी और इससे पहले दिसंबर में सीएम केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के यहां गलत तरीके से दिए गए ठेकों के आरोप में रेड की थी।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com