Wednesday , 20 November 2019

‘अयोध्या पर कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें मायावती: यूपी

Loading...

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने देश के हर नागरि से अयोध्या प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील की है। इसके साथ ही बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र तथा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से जनता की जानमाल की सुरक्षा करने की मांग की है।

बसपा मुखिया मायावती ने इस बाबत ट्वीट किया, ‘अयोध्या प्रकरण के संबंध में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है जिसको लेकर जनमानस में बेचैनी व विभिन्न आशंकाएं स्वाभाविक हैं। ऐसे में समस्त देशवासियों से विशेष अपील है कि वे कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें यही देशहित व जनहित में सर्वोत्तम उपाय है।

साथ ही, सत्ताधारी पार्टी व केंद्र एवं राज्य सरकारों की भी यह संवैधानिक और कानूनी जिम्मेदारी बनती है कि वे इस खास मौके पर लोगों के जानमाल व मजहब के सुरक्षा की हर प्रकार की गारंटी सुनिश्चित करें और सामान्य जनजीवन को प्रभावित न होने दें।

Loading...

श्रीराम जन्मभूमि मामले पर संभावित फैसले को लेकर अयोध्या में सुरक्षा काफी कड़ी है। थाना राम जन्मभूमि मार्ग के बैरिकेडिंग कर हर व्यक्ति की सघन जांच की जा रही है। लोगों की साइकिल पर दूध-दही के डिब्बे तक खुलवाकर चेक किए गए।

मीडिया के कैमरे, बैग तलाशी के बाद आईडी देखकर ही आगे बढऩे की इजाजत मिल रही है। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट से कभी भी फैसला आने की संभावना को देखते हुए अयोध्या में सुरक्षा बंदोबस्त नए सिरे से सख्त किए जा रहे हैं। यहां पर विवादित परिसर के पीछे समेत कई इलाकों में बैरिकेडिंग होगी। यहां पर कानून-व्यवस्था पहली प्राथमिकता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com