Monday , 24 February 2020

अमिताभ बच्चन ने ने बताया.. बायीं आंख फड़कना अशुभ फिर हुए इमोशनल

Loading...

उम्र के सत्तरवें दशक में पहुंच चुके अमिताभ बच्चन आज भी अपनी अदाकारी से चौंकाने का माद्दा रखते हैं। इस उम्र में भी उनकी अदाकारी का वज़न कम नहीं हुआ है और आने वाले वक़्त में कई अहम फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं। इसके साथ सोशल मीडिया में भी बिग बी सक्रिय रहते हैं और अक्सर ट्वीट्स के ज़रिए फैंस और फॉलोअर्स से संवाद कायम करते हैं।

ऐसे ही एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी बायीं आंख में काला धब्बा हो गया है। अमिताभ की आंख तो बिल्कुल सही है, मगर इसके साथ उन्होंने एक बेहद इमोशनल बात भी लिखी है। अमिताभ बच्चन ने अपनी बायीं आंख का क्लोज़अप फोटो शेयर किया है, जिसमें उनकी आंख का धब्बा साफ़ नज़र आ रहा है।

Loading...

इसके साथ बिग बी ने ट्वीट में लिखा- ”बायीं आंख फड़कने लगी। सुना था बचपन में अशुभ होता है। गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये। एक काला धब्बा आंख के अंदर, डॉक्टर बोला कुछ नहीं है। उम्र की वजह से, जो सफ़ेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है। जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा। मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। पर बात कुछ बनी नहीं!! मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है!

इस ट्वीट से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन की बायीं आंख फड़कने की वजह काला धब्बा निकली, मगर यह संयोग ही कहा जाएगा कि बिग बी ने बीती रात जब यह ट्वीट किया था,लगभग उसी वक़्त उनकी बेटी श्वेता बच्चन की सास और राज कपूर की बेटी रितु नंदा के निधन की ख़बर भी आयी थी। बिग बी ने रात में ही इस ख़बर को अपने ब्लॉग के ज़रिए साझा किया था। बता दें कि अमिताभ बच्चन इस साल दो फ़िल्मों गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे। गुलाबो सिताबो में उनके साथ आयुष्मान खुराना हैं, जबकि ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com