Wednesday , 21 November 2018

अभी-अभी: विवेक तिवारी की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी,डिप्टी सीएम ने पत्नी को सौंपा नियुक्ति पत्र

पिछले दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी में हुए गोलीकांड में अब एक नया मोड़ आ गया है और आख़िरकार विवेक तिवारी की पत्नी को नौकरी मिल गई है. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने खुद विवेक की वाईफ को नियुक्ति पत्र देकर उनका इस बात की जानकारी दी है. जाहिर है पिछले दिनों हुई इस घटना के बाद योगी सरकार ने यह आश्वाशन दिया था कि, मृतक विवेक की वाइफ को सरकारी नौकरी दी जायेगी।

ऐसे में अब उनको डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पत्र सौंपा हैं.
सीएम योगी के उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त अचानक हड़कंप मच गया जब एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से एक व्यक्ति की जान चली गई। यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी एप्पल के एरिया मैनेजर को शूट कर दिया और उसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। यह घटना कल रात की है जिसके बाद आज पूरा दिन हलचल मची हुई है। इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ और फिर सीएम योगी ने मामले में विवेक के घरवालों को आर्थिक मदद की बात कही थी.

इसके साथ ही विवेक की वाइफ को सरकारी नौकरी का भी दवा किया गया था. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विवेक की वाइफ को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंप दिया है और वह जल्द ही डाफट ज्वाइन करेंगी.

जाहिर है इस घटना के बाद कई दिनों तक राजधानी लखनऊ में हलचल रही थी जिसके बाद जांचन हुई और आरोपी कॉन्स्टेबल को सजा दी गई. वहीं इस घटना में पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे थे और कहा जा रहा था कि, यह एन्काउंटर फर्जी है. लेकिन इसके बाद सीएम योगी ने सफाई दी थी और इसको एन्काउंटर मानने से इंकार कर दिया था. बहरहाल अब सरकार ने अपनी कही जब्त पर अमल किया है और विवेक की पत्नी को नौकरी दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com