Friday , 23 April 2021

अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन और माँ पिंकी रोशन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई

Loading...

देश भर में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरूआत 1 मार्च से हो चुकी है। गुरुवार को फिल्म एक्‍टर और डॉयरेक्‍टर राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन नेकोरोना का टीका लगवाया। अभिनेता ऋतिक रोशन के माता-पिता पिंकी रोशन और राकेश रोशन ने टीके की पहली डोज ली।

कोरोना का टीका लगवाने के बाद राकेश रोशन और उनकी पत्नी पिंकी रोशन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अस्पताल से खुद की टीका लगवाते हुए फोटो शेयर की। टीका लगवाने वाली फोटो में राकेश रोशन को एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है और टीका लगवाने के बाद वो एक अंगूठे को ऊपर उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Loading...

इस फोटो को शेयर करते हुए राकेश रोशन ने पोस्‍ट पर लिखा- हमारे जीवनकाल में एक अनोखा दिन 4321, 4 मार्च, 21, टीकाकरण के लिए … आगे बढ़ो।” पिंकी रोशन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा- “कोविशील्ड वैक्सीन लिया … यह एक्सपोज़ करने के बजाय ढाल के लिए बेहतर है।” फोटो में टीका लगवाते समय उनको मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

राकेश रोशन के बॉलीवुड में जिन फिल्‍मों का डायरेक्‍शन किया उनमें खुदगर्ज , खून भरी मांग, किशन कन्हैया, करण अर्जुन, कहो ना … प्यार है, कोई … मिल गया और क्रिश सीरीज जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। वह एक निर्माता और एक पटकथा लेखक भी हैं। राकेश रोशन ने खेल खिलाड़ी में, गिन्नी और जॉनी, प्रियतम, ढोंगी और हथकड़ी में भी काम किया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com