Sunday , 21 April 2019

अपने पति को छोड़ ननद संग बाथरूम में संबंध बना रही थी पत्नी, पड़ोसियों ने देखा और…

हाल ही में एक मामला कानपुर कोतवाली के सिविल लाइंस क्षेत्र से सामने आया है इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस मामले में एक फैक्ट्री में काम करने वाले एक शख्स की शादी करीब 5 महीने पहले फतेहपुर की रहने वाली एक लड़की से हुई, वहीं शादी के कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन अब पति ने अपनी पत्नी पर यह आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसकी मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिये है, और जब वह नहीं रहता है तो दोनों कमरा बंद कर घंटों साथ में समय बिताती है, और दोनों संबंध भी बनाती है वह भी सेक्स टॉय से.

जी हाँ, पति ने बताया कि एक दिन उसकी मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, लेकिन उनके मन में समलैंगिक संबंधों का ख्याल नहीं आया उन्होंने सोचा ऐसे ही दोनों मस्ती कर रहीं होंगी. वहीं उसके बाद पति ने दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा और दोनों ने कहा वह आगे से ऐसा नहीं करेंगी लेकिन ऐसा बार-बार होता रहा. वहीं बीते शनिवार को पत्नी और मौसेरी बहन सुलभ शौचालय में अश्लील हरकत कर रही थी, और उस दौरान पड़ोस की महिलाओं ने देख लिया.

इसके बाद यह मामला पूरे इलाके में फैल गया और सभी हैरान परेशान रह गए. वहीं अब इस मामले में पति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है और पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com