Saturday , 16 February 2019

अपने दादी के साथ बकरी चराने गई नाबालिग के साथ, गांव के ही युवक ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकर आपका खौल उठेगा खून

  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी दादी के साथ बकरी चराने गई किशोरी के लिए उसी के गांव का युवक दरिंदा बन गया, युवक ने किशोरी को खींचकर झाड़ियों में ले गया, जहाँ उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया और मारपीट भी की.  किशोरी की हालत बिगड़ने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. किशोरी के नहीं मिलने पर उसकी दादी और परिजन खोजने गए परिजनों को किशोरी झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली.

परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी. गांव के ही युवक द्वारा किशोरी के बलात्कार का यह मामला कन्नौज के जनपद थाना सौरिख क्षेत्र का है. पीड़ित किशोरी मात्र 15 वर्ष की है, वह बीती 14 तारीख को अपनी दादी के साथ बकरी चराने के लिए जंगल गई थी, शाम को वहां से लौटते वक्त वह थोड़ी आगे निकल आई, इस बीच गाँव के ही एक युवक ने उसको बलपूर्वक नाले के पास झाड़ियों के बीच खींच लिया और बलात्कार कर फरार हो गया

पैदा होते ही यहाँ लड़कियों का काट दिया जाता है ये प्राइवेट पार्ट, जानकर खड़े जायेंगे आपके रोंगटे

.

इस मामले में एसपी कन्नौज अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि परिजनों की शिकायत मिलने के बाद से ही आरोपी की तलाश जारी है, पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया जा रहा है. किशोरी परिजनों को झाड़ियों के बीच बेहोश पड़ी हुई मिली थी, जहाँ से परिजन उसे अस्पताल ले गए थे. इलाज के बाद होश आने पर किशोरी ने आपबीती सुनाई,  फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com