Sunday , 26 September 2021

अपनी आँखों का मेकअप करते समय इन बातों का रखें ध्यान

Loading...

1. आईलाइनर के मामले में ब्लैक क्लासिक हो सकता है, हम सभी के लिए अच्छा है, लेकिन इस गर्मी में हमारे मेकअप में थोड़ा और जैज़ जोड़ने का समय आ गया है। यहां तक कि अगर आप किसी भी आईशैडो को नहीं पहनने का फैसला करते हैं, तो मैटेलिक आईलाइनर एक बोल्ड स्टेटमेंट देगा। बिल्ली की आंखें हों, पंखों वाली या पारंपरिक (या सूची में अगला हॉट ट्रेंड भी, तो बने रहें।), धातु और झिलमिलाता आईलाइनर ओह-सो ग्लैमरस लगते हैं। शुगर कॉस्मेटिक्स आई डेयर यू सो ट्राई करें! मेटैलिक आईलाइनर 6 रोमांचक और सुपर पिग्मेंटेड रंगों में उपलब्ध हैं, जो आकर्षक रूप से आकर्षक आंखों का रूप प्रदान करते हैं। ये वाटरप्रूफ, लंबे समय तक चलने वाले और एक समृद्ध मैट फ़िनिश देते हैं।

2. ग्राफिक आईलाइनर- ग्राफिक आंखें जीवंत रेट्रो रंगों और भविष्य के न्यूनतम सौंदर्य का मिश्रण हैं – एक प्रवृत्ति जिसके लिए हम यहां हैं! यह एक और सनक है जिसे लगता है कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोकप्रियता हासिल हुई है, ग्राफिक लाइनर के साथ खुद को व्यक्त करने के कई तरीके हैं। सबसे आसान है अपनी क्रीज पर एक सीधी रेखा बनाना, थोड़ा बाहर की ओर फैलाना। इन्हें फ्लोटिंग आईलाइनर कहा जाता है। आप डबल रंग का लाइनर भी लगा सकती हैं- एक आपकी लैश लाइन के करीब और दूसरा आपकी क्रीज़ पर! लक्मे का गेलैटो-प्रेरित कोल पेंसिल का संग्रह सर्वोत्तम संभव समय पर आता है! इन पेंसिलों को 8 स्वादिष्ट रंगों में आज़माएँ जो गर्मी की गर्मी के लिए पूरी तरह से अनुकूल हैं। आप आसानी से सॉफ्ट ड्रा कर सकते हैं लेकिन फ्लोटिंग आईलाइनर को परिभाषित कर सकते हैं और अन्य ग्राफिक आई आसानी से सुपर दिखती हैं। 

Loading...

3. जीवंत मोनोक्रोम- यह प्रवृत्ति मास्टर और खींचने में सबसे आसान है। जैसा कि नाम से पता चलता है, पूरे लुक के लिए केवल 1 जीवंत रंग का उपयोग किया जाता है। अगर आपके आउटफिट और आंखों के रंग के अनुसार रंग का चुनाव सोच-समझकर किया जाए तो इस तरह का आई मेकअप लुक शक्तिशाली और आकर्षक हो सकता है। पॉपिंग येलो, बेबी ब्लू, सिंदूर और फुकिया कुछ ऐसे हैं जो सभी के लिए काम करते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com