Monday , 18 March 2019

अपनाये ये सेक्स पोजीशन पार्टनर जल्दी बन जायेगी माँ

शादी के बाद सेक्स जितना जरुरी होता है उतना ही जरुरी माँ बनना भी होता है, महिलाएं शादी के माँ बनने की भी जल्दी में रहती हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सेक्स के बाद वो जल्दी माँ नहीं बन पाती. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आप कुछ ऐसी सेक्स टिप्स अपना सकती हैं जिनसे आप जल्दी ही माँ बन सकती है. जी हाँ, सेक्स में कुछ पोजीशन ऐसी होती हैं जिन्हें आप अपना सकती हैं माँ बनने का सुख भोग सकती हैं. 

* लुब्रिकेंट का इस्तेमाल न करें: लुब्रिकेंट्स के इस्तेमाल से आपके स्पर्म की गतिशीलता प्रभावित होती है, जिससे आपके स्पर्म का अंडाणु तक पहुंचना और मुश्किल हो जाता है.

* आनंदपूर्ण सेक्स : कभी भी सेक्स के दौरान तनाव में न रहें. स्ट्रेस के कारण शरीर में ऐसे कई हार्मोन निकलते हैं जो अंडाणु के बनने की क्षमता को प्रभावित करते हैं.

* ओव्यलैशन वाले दिन सेक्स न करें: ओव्यलैशन के ठीक 24 घंटे बाद ही अंडा निषेचित होता है. इसलिये सिर्फ ओव्यलैशन वाले दिन ही सेक्स न करें बल्कि नियमित रूप से करें.

* पोजीशन बदलें: आपने यह सुना होगा कि प्रेग्नेंट होने के लिये मिशनरी पोजीशन सबसे उपयुक्त तरीका है.

* सेक्स के कुछ देर बाद तक लेटी रहें: सेक्स करने के बाद कई बार पुरुष का वीर्य आपके योनि और गर्भाशय के आस पास ही चिपका रह जाता है. इसलिए सेक्स के कुछ देर बाद तक लेटी रहें और लेटते समय अपने कमर के नीचे तकिया रखें जिससे स्पर्म आसानी से आपके गर्भाशय नली में पहुंच जाये.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com