Friday , 6 December 2019

अधिक एक्साइटमेंट चाहिए तो आधी रात को जागकर करें सेक्स

Loading...

सेक्स करने का कोई फिक्स टाइम नहीं होता. अगर आप दोनों जल्दी उठ जाएं तो सुबह भी सेक्स किया जा सकता है. कहते हैं मॉर्निंग आप दोनों के लिए बेहतर होता है और इससे आपका दिन भी अच्छा गुज़रता है.  लेकिन आमतौर पर लोग रात को सोने से पहले सेक्स करना पसंद करते हैं. ये अब कई लोगों को बोर करने लगा है इसकी बोरियत से बचने के लिए आप कभी-कभी बीच रात यानी मिडनाइट सेक्स का मज़ा भी ले सकते हैं. ये आपकी सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बना सकता है. 

अगर आपका पार्टनर सो रहा है, तब भी आप इन टिप्स की मदद से उसका सेक्स का मूड बनवा सकते हैं. सबसे पहले तो, एकदम से एक्शन में न आ जाएं. धीरे-धीरे आगे बढ़ें. अपने पार्टनर के कामोत्तेजना बढ़ाने वाले अंगों को छुएं. कुछ देर में इस पॉज़िशन में आ जाएं कि दोनों का चेहरा एक दूसरे के सामने हो. अब तक उनका भी कुछ हद तक मूड बन चुका होगा. इसके बाद आप उनके होंठ, चेहरे, गले, चेस्ट से शुरूआत कर सकते हैं. 

Loading...

साथ ही ये भी जरुरी है कि आपका पार्टनर इस पर कैसा रिस्पांस देता है. उसका रिस्पॉन्स देखें और फिर थोड़े और पैशनेट हो जाएं. अगर कमरे में अंधेरा है, तो आपका काम और जल्दी हो जाएगा. आप अलग अलग सेक्स पॉज़िशन ट्राई कर सकते हैं. एक बार जब दोनों ऑर्गेज्म तक पहुंच जाएं तो आप फिर से सो सकते हैं. ये मिडनाइट सेक्स आपकी और आपके पार्टनर की सेक्स लाइफ को में नया रोमांच पैदा कर देगा. 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com