Monday , 28 September 2020

अजीत जोगी द्वारा कांग्रेस छोड़ने के निर्णय के बाद कांग्रेस के खेमे में खुशी का माहौल

Loading...

ajit-jogi_5751125b180e0एजेंसी/ रायपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी द्वारा कांग्रेस छोड़ने के निर्णय के बाद कांग्रेस के खेमे में खुशी का माहौल है। कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी द्वारा इस मामले में कहा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का कांग्रेस छोड़ना कांग्रेस के लिए बेहद लाभकारी है। जोगी के समर्थक अजीत जोगी की नई पार्टी को लेकर उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी द्वारा कहा गया कि वे जो भी करते हैं मरवाही की जनता से सवाल कर ही करते हैं। मरवाही में बैठक आयोजित करन वे 1500 विशेष लोगों से सलाह भी लेते हैं।

अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी मरवाही से विधायक हैं। इस इलाके में जोगी परिवार की खासी पूछपरख है। विधायक आरके राय, पूर्व विधायक परेश बागबाहरा, विधान मिश्रा और धरमजीत सिंह द्वारा सागौन बंगला पहुंचकर अजीत जोगी से भी उन्होंने चर्चा की। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि यदि उन्होंने नई पार्टी का गठन किया तो भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव की कांग्रेस को 10 से अधिक सीट भी जीतने देंगे।

Loading...

भूपेश और सिंहदेव रमन सिंह की सरकार को वे हरा नहीं सकते हैं जिसके कारण उन्हें आगे आना होगा। उनका कहना था कि वे ऐसी राजनीति नहीं करना चाहते हैं जो केवल विधानसभा के स्तर पर हो। हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें कहीं से भी दिल्ली जाने की जरूरत नहीं है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com