Tuesday , 11 August 2020

अजय देवगन की तान्हाजी ने बनाया नया रिकॉर्ड… हुई इतने करोड़ के पार…

Loading...

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने छठे दिन धांसू कमाई करते हुए 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। पिछले हफ्तें शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 6 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़, तीसरे दिन 26.26 करोड़, चौथे दिन 13.75 करोड़, पांचवे दिन 15.28 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ की कमाई की है। अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने एक था टाइगर और दबंग 2 को पछाड़ते हुए बॉलीवुड की 20 सबसे बड़ी फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। साथ ही महाराष्ट्र में फिल्म ने ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि उत्तर-पूर्वी भारत में तान्हाजी अपना प्रभाव छोड़ने में थोड़ी पीछे रही है। खास बात तो यह है कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने फिल्म को टैक्स-फ्री कर दिया है।

Loading...

फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ को इसे डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है। ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तुलना पद्मावत के खिलजी से भी कर रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com