Thursday , 17 June 2021

अचानक ही शेर बना व्यक्ति, 25 किमी जंगल में घूमा

Loading...

कई बार फोटोग्राफर कुछ अलग ही तस्वीरे लेने के लिए जंगल या किसी निर्जन स्थान पर अपने कैमरे को किसी ऐसे स्थान पर फिट कर देते हैं जहां पर कुछ नया मिलने की संभावना होती है, पर सामान्यत बहुत कम ही कुछ स्पेशल पाया जाता है।

Loading...
img_20161212103156पौलैंड के कुछ लोगों द्वारा भी ऐसा ही कुछ किया गया था, ताकि कुछ अलग किस्म की नई तस्वीरें मिल सकें, पर उनके कैमरे में जो कुछ रिकार्ड किया उस सब को देख कर किसी को भी सहसा विश्वास ही नहीं आया, क्योंकि कैमरे में नजर आया व्यक्ति अचानक ही शेर बन गया था। आइए जानते हैं इस पूरे प्रकरण को।
असल में इन जंगलों के पास में ही मार्क एच नामक एक व्यक्ति ने एलएसडी ड्रग नामक नशा लिया था और इसका उपयोग करने के बाद में उसको लगा कि वह मनुष्य नहीं है, बल्कि शेर है और यह विचार उसको वास्तविक लगा, जिसके कारण वह तुरंत न्यूड हो गया और लगातार 8 घंटे तक जंगल में घूमता रहा। मार्क इस बारे में बताते हुए कहता है कि “एलएसडी के इस्तेमाल के बाद वह घंटों एक रहस्यमयी खुशबू का पीछा कर रहे थे और इसी सिलसिले में वह नग्न अवस्था में ही 8 घंटों तक एक साइबेरियन शेर की तरह दौड़ते हुए 15 मील से अधिक की दूरी तय कर गए।”
रिपोर्ट इस बारे में कहती है कि “इस शख़्स ने अपने डिप्रेशन से पार पाने के लिए इस ड्रग का इस्तेमाल किया था। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो हुडदंग मचाने के आरोप में इस शख़्स पर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया। हालांकि ड्रग की उपलब्धता न होने की वजह से पुलिस ने मार्के पर कोई कार्यवाही नहीं की। चेक गणराज्य के इस व्यक्ति का दावा है कि भले ही लोग उसे बेवकूफ समझ रहें हों, लेकिन वो जानते हैं कि उन्हें अपना असली रूप हासिल हो चुका है।”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com