Tuesday , 20 October 2020

अगर राहुल-प्रियंका नहीं तो कौन होगा यूपी में मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी ?

Loading...

rahul-gandhi-and-priyanka-gandhi_5732cc5902273एजेंसी/ लखनऊ : कांग्रेस ने मीडिया में आ रही उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उतर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी या उनकी बहन प्रियंका गांधी को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। कांग्रेस ने यह भी साफ किया कि चुनाव पूर्व किसी भी दल से गठबंधन नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री और प्रदेशाध्यक्ष निर्मल खत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस तरह की खबरें आ रही हैं कि चुनाव रणनीतिकार प्रशान्त किशोर राहुल गांधी या प्रियंका को मुख्यमंत्री के रूप में पेश करने का प्रस्ताव रखा है।

उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से निराधार और सत्य से परे है। प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने की उनके पास कोई सूचना नहीं है। मिस्त्री ने प्रदेश संगठन में बदलाव की अटकलों को भी खारिज किया और कहा कि मौजूदा गठबंधन बेहतर काम कर रहा है।

Loading...

पार्टी किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी औऱ अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि पार्टी इस माह के अंत तक मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम की घोषमा कर देगी। हाल में हुए बैठक में कुछ बाहरी लोगों को भी पार्टी का टिकट दिए जाने की मांग भी उठी।

बैठक में कुल 685 ब्लाक अध्यक्षों में से 582 मौजूद थे। इसमें मिले सुझावों को चुनाव घोषणा पत्र में भी शामिल किया जा सकता है। बैठक में मिस्त्री और खत्री भी शामिल थे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com