Friday , 2 October 2020

अगर आप भी बिस्तर पर बैठकर खाते हैं खाना तो आज ही छोड़ दे वरना

Loading...

दुनियाभर में कई लोग हैं जो बिस्तर पर बैठकर खाना खाते हैं लेकिन वह इसका परिणाम नहीं जानते हैं जो आप हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल शास्त्रों की माने तो बिस्तर पर बैठकर खाना खाना बहुत गलत होता है. जी हाँ, ऐसा कहा जाता है कि जिस स्थान पर हम सोते हैं उसी स्थान पर खाना नहीं खाना चाहिए क्योंकि इससे अपमान होता है और साथ ही घर की बरकत भी दूर चली जाती है.

Oona Wagner, a 13-year old girl who lives with her father and her stepmother, has her favorite Italian food prepared by her father while watching a TV show on her bed. Age: 13. Time: 8:21 p.m. Location: Carroll Gardens, Brooklyn.

इसी के साथ शास्त्र में यह भी लिखा है कि जो इंसान बिस्तर पर बैठकर खाना खाता है वह धीरे-धीरे नर्क की तरफ बढ़ता है और अंत में नर्क को ही प्राप्त होता है. वहीं बिस्तर पर खाना खाने से देवी लक्ष्मी रूठ जाती है और इससे अन्न का भी अपमान होता है. कहा जाता है हम जिस स्थान पर सोते हैं वहां कभी भी खाना नहीं खाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर की बरकत चली जाती है और लौटकर वापस नहीं आती है. अगर वास्तु शास्त्र को माने तो बैठक के सामने कोई भी आईना नहीं लगाना चाहिए और सुबह के समय जब भी आप सोकर उठते हैं तो उठने के बाद आइना नहीं देखना चाहिए क्योंकि आईना देखने से नेगेटिव होता है.

Loading...

कहा जाता है रात को सोने के बाद सुबह उठते समय बिस्तर पूरा सही तरिके से रखना चाहिए. जी दरअसल बिस्तर को हमेशा साफ-सुथरा रखने से भगवान खुश होते हैं. वहीं शास्त्र के मुताबिक जो लोग बिस्तर वैसा ही छोड़ देते हैं तो उनके घर में धन की कमी होती है और आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगती है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com