Saturday , 21 September 2019

अखिलेश यादव 13 को जाएंगे रामपुर, जौहर विश्वविद्यालय के दौरे के बाद करेंगे आजम खां से मुलाकात

Loading...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपना रामपुर दौरा स्थगित करने के बाद फिर से रामपुर जाने का एलान किया है। सांसद आजम खां पर एक ओर प्रशासन का शिकंजा लगातार कस रहा है तो दूसरी ओर आजम के समर्थन में सामने आये अखिलेश मुहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय का दौरा करने की तैयारी में हैं।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव 13, 14 व 15 सितंबर को बरेली व रामपुर के दौरे पर होंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। अखिलेश 13 सितंबर को बरेली पहुंचेंगे, जहां वह पूर्व विधायक स्वर्गीय सियाराम सागर के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनके परिवार से मिलेंगे।

अखिलेश बरेली से शाम चार बजे रामपुर जाएंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 14 सितंबर को अखिलेश रामपुर स्थित हमसफर रिजार्ट में धर्मगुरुओं, नगर पालिका अध्यक्षों, अधिवक्ताओं व महिला प्रतिनिधि मंडलों से भेंट करेंगे।

इसके बाद अखिलेश जौहर विश्वविद्यालय जाएंगे और फिर आजम खां से उनके घर जाकर मुलाकत करेंगे। बताया गया कि कुछ अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद अखिलेश बरेली लौट जायेंगे। वह 15 सितंबर को बरेली से लखनऊ वापसी करेंगे।

Loading...

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश पर बोला हमला

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने अखिलेश यादव के रामपुर दौरे को लेकर उन पर हमला बोला है। कहा कि रामपुर में आजम खां का समर्थन करके अखिलेश अपनी मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

अखिलेश यादव को रामपुर में उन गरीबों के आंसू नहीं दिख रहे हैं, जिनकी खून पसीने की कमाई आजम खां की विवादित जौहर यूनिवर्सिटी में लगाई गई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com