Tuesday , 22 June 2021

अखिलेश के अरमानों पर चाचा शिवपाल फेर रहे पानी, पार्टी दनादन दे रही गुंडों को टिकट

Loading...

विधानसभा चुनाव को देखते हुए जहां सीएम अखिलेश यादव फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रहे हैं, वहीं उनके चाचा शिवपाल उनके सभी कामों पर पानी फेरने में लगे हुए हैं। पहले तो अखिलेश के न चाहते हुए समाजवादी पार्टी का विलय कौमी एकता पार्टी के साथ कर दिया गया। अब बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को पार्टी में युवजन सभा का प्रदेश सचिव का पद दे दिया गया। इससे पहले गुंडई प्रवत्ति के कारण पार्टी से निष्कासित राज किशोर सिंह के भाई बृजकिशोर को भी टिकट प्राप्त हुआ है।shivpalyadav-1468320178

 इस कदम के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब्बास बिन मुख्तार अंसारी को विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर चुनाव लड़वाने की तैयारी की जा रही है। गुरूवार को बलिया में अब्बास अंसारी ने जिस जोरदार ढंग से शिवपाल यादव का स्वागत किया उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपनी राजनीति पारी के लिए एकदम तैयार हैं।

वहीं चुनाव लड़ने के सवाल पर अब्बास ने कहा कि पार्टी पूर्वांचल की 168 सीटों पर जहां भी टिकट देगी वह मजबूती से चुनाव लड़ेगें।

बाहुबली मुख्तार अब्बास अंसारी के दो बेटे हैं। वहीं उनके बेटे सोहब अंसारी को समाजवादी युवजन सभा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

Loading...
 समाजवादी युवजन सभा सपा का यूथ विंग है। शिवपाल यादव के ऐसे फैसले के बाद यह बात तो साफ होती दिखाई दे रही है कि पार्टी के अदंरूनी मामालों में अखिलेश यादव की एक नहीं चल पाती है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी के भाई सिगबतुल्ला को पहले ही मोहम्मदाबाद से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया जा चुका है।

अब्बास अंसारी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बी-कॉम की पढाई की है साथ ही वह निशानेबाजी में भी माहिर हैं। और कई प्रतियोगिताएं भी जीत चुके हैं।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com