Friday , 18 June 2021

अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘क्रेक’ को लेकर आई ये बुरी ख़बर

Loading...
अक्षय और नीरज इस वक़्त ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ की मेकिंग में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर के आस-पास चल रही है।14_12_2016-akshay_crack

मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘क्रेक’ को लेकर एक बुरी ख़बर आ रही है। इस ख़बर से अक्षय के फैंस का धक्का पहुंच सकता है। सूत्रों की मानें तो ‘क्रेक’ अपनी तय डेट पर रिलीज़ नहीं हो सकेगी।

अक्षय कुमार ‘क्रेक’ के ज़रिए एक बार फिर डायरेक्टर नीरज पांडेय से एसोशिएट हो रहे है। अक्षय ने ट्वीटर पर फ़िल्म का टीज़र पोस्टर रिलीज़ करते हुए जानकारी दी थी कि ‘क्रेक’ अगले साल इंडिपेंडेंस डे के मौक़े पर रिलीज़ होगी। मगर, अब ख़बर है कि ‘क्रेक’ 15 अगस्त की डेट मिस कर सकती है। इसकी वजह है, अक्षय और नीरज इस वक़्त ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ की मेकिंग में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर के आस-पास चल रही है। फ़िल्म में भूमि पेडनेकर अक्षय के साथ लीड रोल में हैं। इसलिए ‘क्रेक’ सही समय पर कंप्लीट नहीं हो सकेगी।

वहीं, कुछ दिन पहले सलमान ख़ान ने एलान किया था कि शाह रूख़ की बिना नाम वाली फ़िल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म को फिलहाल ‘द रिंग’ के नाम से पुकारा जा रहा है, जिसे इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है, जबकि अनुष्का शर्मा फ़िल्म में फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं।

Loading...

उधर, अक्षय आर बाल्कि की फ़िल्म को लेकर भी गियर अप हो रहे हैं, जिसे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फ़िल्म के लिए ट्विंकल प्रोडक्शन में डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में ‘क्रेक’ को लेकर अक्षय की सक्रियता कुछ कम दिख रही है। वैसे अक्षय उन एक्टर्स में से हैं जो कमिटमेंट्स से पीछे नहीं हटते। देखते हैं कि ‘क्रेक’ का क्या होता है।

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com