Wednesday , 23 June 2021

अक्षय और सलमान से भी आगे निकले कपिल शर्मा, फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश..

Loading...

नई दिल्ली Bollywood Stars और उनकी फीस के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। ये एक्टर्स एक ही फिल्म में साल भर की कमाई कर लेते हैं। बात करें Salman, Sharukh, Amir और Akshay Kumar की तो ये Actors कमाई के मामले में टॉप पोजीशन पर हैं।

Loading...
img_20161213011942 इनकी कोई भी फिल्म 100 करोड़ के निचे का बिजनेस नहीं करती। हमारे कुछ एक्टर्स जैसी की शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार तो दुनिया के टॉप कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होते हैं। ऐसे में अब जो नयी खबर सामने आई है उसे जानकार आपके होश उड़ जायेंगे। जी हाँ, ख़बरों के मुताबिक कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए इतने पैसे चार्ज कर रहें हैं की शाहरुख़, सलमान, आमिर और अक्षय सब पीछे हो गए हैं।
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से घर घर में मशहूर हुए कपिल शर्मा ने जब कलर्स को छोड़ने का फैसला किया तो हर बड़ा चैनल उनके साथ जुड़ने के लिए तैयार था। कपिल ने अपना शो ‘द कपिल शर्मा’ शो सोनी टीवी पर शुरू किया। कपिल की वजह से चैनल को खूब रेटिंग और लोकप्रियता मिली। ऐसे में अब कपिल शर्मा ने चैनल के साथ अपना नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिसमें उनकी फीस 110 करोड़ बताई जा रही है। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अब कपिल शर्मा का ये शो अब दिसंबर 2017 तक चलेगा। 
ख़बरों के मुताबिक कपिल शर्मा पहले एक एपिसोड के 60-70 लाख रूपए लेते थे लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। कपिल अपनी नयी फीस के साथ छोटे पर्दे के सबसे महंगे कलाकार बन गए हैं। आपको बतादें सलमान खान हो या शाहरुख़ या फिर आमिर खान, ये एक्टर्स साल में एक फिल्म करते हैं। उस फिल्म के लिए ये साल भर कड़ी मेहनत करते हैं और फीस उतनी नहीं होती जितनी कैल शर्मा को मिल रही है साल भर के लिए।  
 दूसरी तरफ कपिल का शो हफ्ते हफ्ते में सिर्फ दो दिन आता है। कपिल ऐसे में उनका मुनाफा इन खान एक्टर्स से काफी ज्यादा रहा। जहाँ एक्टर्स एक फिल्म की शूटिंग दिन रात करते हैं वहीँ कपिल शर्मा को सिर्फ दो दिन शूटिंग करनी होती है। उनके पास बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए भी वक़्त बचता है। इस हिसाब से देखें तो कपिल की कमाई बॉलीवुड स्टार्स से बहुत ज्यादा है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com