Sunday , 25 August 2019

अंधाधुन्द फायरिंग नॉर्वे में मस्जिद के भीतर – गिरफ्तार एक शख्स

Loading...

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो की एक मस्जिद में फायरिंग की घटना में दो लोगों के जख्मी होने की खबर सामने आई है. प्रेस वालों ने घटना की जानकारी देते हुए दो लोगों के जख्मी होने की खबर दी है. नॉर्वे मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग नॉर्वे में बेयरम नगरपालिका के अल-नूर इस्लामिक सेंटर में हुई. सार्वजनिक प्रसारक एनआरके के मुताबिक, घटना के तत्काल बाद ही एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, नॉर्वे पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि, “इसमें और लोगों के शामिल होने की संभावना नहीं है. घटनास्थल पर उपस्थित एक व्यक्ति मामूली रूप से जख्मी हुआ है.” अल-नूर इस्लामिक सेंटर के बोर्ड के सदस्य इरफान मुश्ताक ने स्थानीय मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि बोर्ड के एक सदस्य को ‘हेलमेट और वर्दी पहने एक एक गोरे शख्स ने गोली मार दी.’

Loading...

मुश्ताक ने समाचार पत्र आफ्टेनपोस्टेन को जानकारी देते हुए बताया कि, “वर्दी पहने एक शख्स दो शॉटगन जैसी बंदूकों के साथ मस्जिद में घुस आया. उसने आसपास फायरिंग शुरू कर दी, किन्तु सौभाग्य से हमारे एक सदस्य ने उसको पकड़ लिया.” आफ्टेनपोस्टेन ने सूचना दी कि फायरिंग की घटना के दौरान वहां छह-सात लोग उपस्थित थे.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com